ताज़ा खबर
 

5 साल पुराने को-स्टार संग रोमांस करेंगी श्रुति हासन, जानिए कौन हैं वो और क्या उस फिल्म का नाम

अभिनेत्री श्रुति हासन इन दिनों दो वजह से लाइम लाइट में आई हैं। श्रुति हासन अपने 5 साल पुराने को-स्टार के साथ काम करने के लिए काफी एक्साइटिड हैं।
Author नई दिल्ली | February 21, 2017 14:46 pm
अभिनेत्री श्रुति हासन

अभिनेत्री श्रुति हासन इन दिनों दो वजह से लाइम लाइट में आई हैं। जी हां, एक तो अपने अपकमिंग फिल्मी प्रोजेक्ट की वजह से और दूसरा कारण है उनके बॉयफ्रेंड। लेकिन यहां हम आपको सिर्फ उनकी अपकमिंग फिल्म के बारे में जानकारी दे रहे हैं, जिसके बारे में उन्होंने सोशल एकाउेंट पर बताया है। श्रुति हासन ने अपने ट्विटर पेज पर एक पोस्ट शेयर कर बताया कि उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कटमारायूडू’ की शूटिंग शुरू कर दी है। इस फिल्म में उनके साथ पवन कल्याण होंगे। श्रुति ने ट्वीट कर कहा, ‘हैलो हैदराबाद, कटमारायुडू की शूटिंग पर कमबैक और आज के दिन कुछ बढ़िया काम करने की कोशिश। इस ट्विट के बाद श्रुति ने कुछ और ट्विट भी पोस्ट किए, जिनमें उन्होंने अपने दो फोटो भी शेयर किए हैं। ये दोनों ही पोस्ट में श्रुति ने अपनी पेंटिंग वाली फोटो को शेयर किया है।

आपको बता दें कि श्रुति और कल्याण के लिए यह फिल्म इसलिए भी बेहद खास है, क्योंकि इसके जरिए दोनों पांच सालों के बाद एक बार फिर पर्दे पर रोमांस करते नजर आएंगे। इससे पहले यह दोनों कलाकार 2012 की तेलुगू एक्शन फिल्म ‘गब्बर सिंह’ में साथ काम कर चुके हैं। अब वे एक बार फिर से अपने पुराने को-स्टार के साथ वापसी कर रही हैं। देखना यह होगा कि कल्याण और श्रुति की जोड़ी को कितना पसंद किया जाता है। दोनों ही एक दूसरे के साथ काम करने के लिए काफी एक्साइटिड हैं। ‘कटमारायुडू’ तमिल फिल्म ‘वीरम’ का रीमेक है, जिसे किशोर कुमार परदसानी ने निर्देशित किया था। इस फिल्म में तरुण अरोड़ा, चैतन्य कृष्णा, सिवा बालाजी और कमल कमाराजू भी शामिल हैं। इस फिल्म का निर्माण नॉर्थ स्टार एंटरटेंमेंट कंपनी कर रही है। इस फिल्म की 29 मार्च तक रिलीज होने की संभावना है। श्रुति हासन ने तमिल और तेलुगू के अलावा कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। वे अक्षय कुमार की गब्बर इज बैक, रमैा वस्तामैया, रॉकी हैंडसम, लक, बैलकम बैक, हे राम, दिल तो बच्चा है जी जैसी फिल्मों में काम किया है।

 

Travel time !!!!✈️✈️✈️✈️

A post shared by @shrutzhaasan on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग