ताज़ा खबर
 

जब इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ लंच करते हुए पकड़े गए ड्वेन ब्रावो

ब्रावो की बात की जाए तो वो जल्द ही झलक दिखला जा के 9वें सीजन में दिखने वाले हैं। शो में उन्हें वाइल्ड कार्ड एंट्री मिली है। वहीं श्रीया सरन को आखिरी बार अजय देवगन के साथ 'दृश्यम' में देखा गया था।
श्रीया सरन और ड्वेन ब्रावो लंच करते हुए पकड़े गए। Image Source: Instagram

क्रिकेट और बॉलीवुड का बरसों पुराना नाता है। अभी हाल ही में एक बार फिर से इसका मेल देखने को मिला। दरअसल, वेस्टइंडीज के स्टार क्रिकेटर ड्वेन ब्रावो और बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीया सरन साथ में लंच करते हुए देखे गए। दोनों मुंबई के एक रेस्टोरेंट में लंच करने के लिए गए थे। अगर रिपोर्ट्स पर विश्वास किया जाए तो ‘दृश्यम’ की एक्ट्रेस अकेले खुशी-खुशी फोटोज खिंचवाने के लिए तैयार थीं। लेकिन जैसे ही ब्रावो के साथ उनकी फोटोज खींची जाने लगी वो असहज हो गईं। साथ ही उन्होंने फोटोज देने से मना कर दिया। दिलचस्प बात ये थी कि दोनों ने एक ही रंग के कपड़े पहने हुए थे। जहां ड्वेन ने एक सिंपल ब्लैक शर्ट पहनी हुई थी। वहीं श्रीया ने ब्लैक कलर का रफल्ड टॉप और शॉर्ट्स पहने हुए थे। वेस्टइंडीज के क्रिकेटर रेस्टोरेंट के गेट पर हो रही पपरांजी पर काफी शांत थे। दोनों के रेस्टोरेंट के अंदर जाते और बाहर आते समय फोटोज खींची गई थी। पपरांजी को देखते हुए श्रीया ब्रावो को अकेला छोड़कर जल्दी से अपनी कार की तरफ चली गईं।

अभी सिर्फ भारतीय कलाकारों के साथ काम करना चाहते हैं शंकर-एहसान-लॉय; इरफान ने कहा- “सरकार को पाकिस्तानी कलाकारों को वीज़ा देना बंद करना चाहिए”

ब्रावो की बात की जाए तो वो जल्द ही झलक दिखला जा के 9वें सीजन में दिखने वाले हैं। शो में उन्हें वाइल्ड कार्ड एंट्री मिली है। वहीं श्रीया सरन को आखिरी बार अजय देवगन के साथ ‘दृश्यम’ में देखा गया था। हमें भी आपकी तरह इस बात का इंतजार है कि आखिर दोनों के बीच क्या खिचड़ी पक रही है। क्या ये केवल एक कैजुअल लंच था या मामला कुछ और है?

Read Also: अजय देवगन की वजह से एरिका कार को मिला इस हॉलीवुड फिल्म में काम

बता दें कि मंगलवार की शाम को ड्वेन ने सलमान खान के कई गानों पर डांस किया। उन्होंने बताया कि वो बॉलीवुड के तीनों खान (सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान) के बहुत बड़े फैन हैं। हालांकि उन्हें बजरंगी भाईजान काफी कूल लगते हैं। ब्रावो ने कहा कि मुझे उनका स्टाइल और कूल मूव्स काफी पसंद हैं। जब क्रिएटिव टीम ने उन्हें सलमान खान के हिट गाने दिखाए तो वो खुद को इनपर डांस करने से नहीं रोक पाए। पिछले हफ्ते ही फराह खान झलक में वापस आई हैं। अपने साथ वो वाइल्ड कार्ड के जरिए एंट्री करने वाले कंटेस्टेंट को भी लाईं हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार करिश्मा तनन्ना को शो से बाहर कर दिया गया है। इसके बाद ओरिजनल कंटेस्टेंट में से अब केवल शांतानू माहेश्वरी और सलमान युसूफ खान बचे हैं।

Read Also: झलक दिखला जा 9: जब ड्वेन ब्रावो ने किया सलमान खान वाला टॉवल डांस

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 14, 2016 1:10 pm

  1. No Comments.
सबरंग