ताज़ा खबर
 

जल्द फिल्म में साथ नजर आएंगे शक्ति कपूर के बच्चे, श्रद्धा कपूर ने भाई के साथ शुरू की शूटिंग

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने अपने भाई सिद्धांत कपूर के साथ हसीना- द क्वीन ऑफ मुंबई की शूटिंग शुरू कर दी है।
Author नई दिल्ली | October 12, 2016 19:31 pm
अपने भाई के साथ श्रद्धा ने हसीना की शूटिंग की शुरू। Image Source: Instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने अपने भाई सिद्धांत कपूर के साथ हसीना- द क्वीन ऑफ मुंबई की शूटिंग शुरू कर दी है। ये फिल्म दाऊद इब्राहिम की बहन हसानी पार्कर के ऊपर आधारित है जोकि एक महिला डॉन थी। इस फिल्म को अपूर्व लखिया डायरेक्ट करेंगे। इसमें हसीना की 17 से 40 साल तक की जिंदगी को दिखाया जाएगा। 29 साल की श्रद्धा ने कहा- मैं बहुत एक्साइटेड हूं! अपनी अगली फिल्म #HASEENA की शूटिंग शुरू कर दी है। सिद्धांत कपूर और अपूर्व लखिया के साथ शूटिंग का पहला दिन। एक्ट्रेस का बड़ा भाई सिद्धांत कपूर इस फिल्म में दाऊद का किरदार निभाते हुए नजर आएगा। इससे पहले सोनाक्षी इस रोल को निभाने वाली थीं लेकिन बाद में वो इस प्रोजेक्ट से हट गईं।

 

बता दें कि हाल ही में टाइम्स स्क्वायर पर श्रद्धा कपूर के साथ डांस करते हुए अर्जुन कपूर ने अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की थी। बकौल अर्जुन उन्होंने बॉलीवुड शैली में न्यूयॉर्क की सड़कों पर डांस करके अपनी एक और इच्छा पूरी कर ली है। अर्जुन ने ट्विटर के जरिए भी श्रद्धा के साथ अपनी तस्वीर को साझा किया। अर्जुन ने तस्वीर के साथ लिखा, “टाइम्स स्क्वॉयर पर बॉलीवुड गाने पर नाच कर रायता फैलाने की मेरी ख्वाहिशों की सूची में से एक ख्वाहिश पूरी हो गई। श्रद्धा कपूर।”

मोहित सूरी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म के अगले साल 19 मई को रिलीज होने की उम्मीद है। चेतन भगत फिल्म के सह-निर्माता हैं और यह उन्हीं के ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ नाम के उपन्यास पर आधारित है। इसके अलावा अर्जुन कपूर और चेतन भगत ने न्यूयॉर्क सिटी की कुछ और तस्वीरें शेयर की हैं। अर्जुन ने अपनी एक सोलो फोटो भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट की है जिसमें उन्होंने न्यूयॉर्क सिटी को अपना घर बताया है। गौरतलब है कि यह फिल्म चेतन की किताब हाफ गर्लफ्रेंड पर बन रही है और इसे नाम भी हाफ गर्लफ्रेंड ही दिया गया है। किताब की कहानी के मुताबिक एक मोड़ ऐसा आता है जब हीरो अपनी प्रेमिका को ढूंढते हुए न्यूयॉर्क पहुंचता है और वहां उसकी मुलाकात लेखक चेतन भगत से होती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग