ताज़ा खबर
 

श्रद्धा कपूर ने कहा मुझे आदित्य रॉय कपूर की कंपनी काफी अच्छी लगती है

आदित्य के साथ अपने समीकरण के बारे में बात करते हुए श्रद्धा ने इंडियन एक्सप्रेस डॉट कॉम से कहा- उनके साथ काम करना बहुत शानदार था। मैंने उसके साथ काफी अच्छा समय बिताया।
Author नई दिल्ली | December 12, 2016 10:37 am
श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर की जोड़ी एक बार फिर से ओके जानू में आएगी नजर। Image Source: Instagram

एक्टर श्रद्धा कपूर एक बार फिर से आदित्य रॉय कपूर के साथ रोमांस करने के लिए तैयार हैं। इस बार दोनों ओके जानू में दिखेंगे। इससे पहले यह जोड़ी आशिकी-2 में दिख चुकी है। उनकी पहली फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा बिजनेस किया था। एक्ट्रेस ने कहा कि यह फिल्म उनके लिए यादगार अनुभव बन गई है क्योंकि इसमें उन्होंने अपने करीबी दोस्त के साथ काम किया है। जिसके साथ असल जिंदगी में उनकी गहरी दोस्ती है। उन्हें उम्मीद है कि उनके बीच की केमिस्ट्री लोगों को सिनेमाघरों तक लाने में मदद करेगी। ऐसी खबरें थी कि श्रद्धा और आदित्य एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों ने 2013 में आई फिल्म में अपनी इंटेस केमिस्ट्री के जरिए सभी को इंप्रेस किया था। दोनों शाद अली की ओके जानू के जरिए एक बार फिर से वही जादू बिखेरने के लिए तैयार हैं। यह मणि रत्नम की ओके कनमनी की आधिकारिक रीमेक है।

आदित्य के साथ अपने समीकरण के बारे में बात करते हुए श्रद्धा ने इंडियन एक्सप्रेस डॉट कॉम से कहा- उनके साथ काम करना बहुत शानदार था। मैंने उसके साथ काफी अच्छा समय बिताया। हम दोनों एक-दूसरे को अच्छी तरह से जानते हैं और हम बहुत अच्छे दोस्त हैं। हम दोनों ही एक-दूसरे के साथ कंफर्टेबल हैं। हम दोनों को एक-दूसरे की कंपनी अच्छी लगती है। उम्मीद करती हूं कि यही सौहार्द स्क्रिन पर भी नजर आएगा। 28 साल की एक्ट्रेस ने कहा कि मैं और आदित्य एक लाइट लव स्टोरी में साथ दिखने की वजह से काफी एक्साइटेड हैं। उन्होंने कहा- ओके जानू में एक फन स्पेस है जबकि आशिकी एक इंटेस लव स्टोरी थी। हम दोनों काफी खुश हैं कि हम नए तरीके से स्क्रिन पर दिखेंगे।

And we are BACK!!! #13thJan #OKJaanu ❤️#AdityaRoyKapur

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on

‪#OKJaanuTrailerMonday @DharmaMovies ❤️‬

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on

#OkJaanuTrailerTomorrow!!! ❤️

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on

#OkJaanu #13thJan ❤️

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on

श्रद्धा के पास मोहित सूरी की रोमांटिक फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड भी है। यह फिल्म चेतन भगत के इसी नाम से लिखे उपन्यास पर बनी है। करियर में तीसरी बार उन्हें सूरी ने डायरेक्ट किया है। इससे पहले आशिकी-2 और एक विलेन में वो एक्ट्रेस के डायरेक्टर थे। इसपर एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे उनके साथ काम करना बेहद पसंद हैं। मुझे खुशी है कि वो मुझे तीसरी बार डायरेक्ट कर रहे हैं। साल के आखिर तक मैं फिल्म की शूटिंग पूरी कर लूंगी।

देखिए श्रद्धा कपूर-आदित्य रॉय कपूर की ‘ओके जानू’ का फर्स्ट लुक; आशिकी 2 के बाद पहली बार आए साथ

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.