April 30, 2017

ताज़ा खबर

 

रणबीर कपूर, सैफ अली खान और श्रद्धा कपूर से टक्कर बचाने के लिए श्रीदेवी पहले रिलीज करेंगी ‘मॉम’

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी 2012 में रिलीज हुई फिल्म "इंग्लिश-विंग्लिश" के 5 साल बाद अब रवि उदयपर निर्देशित फिल्म मॉम से वापसी करने जा रही हैं।

Author नई दिल्ली | April 21, 2017 13:58 pm
श्रद्धा की यह फिल्म 14 जुलाई को रिलीज होगी। मगर उनकी इस फिल्म को श्रीदेवी की फिल्म मॉम बॉक्स आॅफिस पर टक्कर देगी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी 2012 में रिलीज हुई फिल्म “इंग्लिश-विंग्लिश” के 5 साल बाद अब रवि उदयपर निर्देशित फिल्म मॉम से वापसी करने जा रही हैं। मेकर्स नहीं चाहते कि उनकी फिल्म किसी बड़े स्टार की फिल्म से टकराए, दिक्कत यह है कि फिल्म की रिलीज डेट जुलाई में रखी गई है और जुलाई में ही 3 अन्य बड़ी फिल्में रिलीज होनी हैं। पहले 14 जुलाई को रिलीज होने जा रही इस थ्रिलर ड्रामा मूवी को रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म जग्गा जासूस, श्रद्धा कपूर की हसीना पार्कर बायोपिक और सैफ अली खान की फिल्म शेफ का सामना करना पड़ता।  अब इसकी रिलीज डेट को थोड़ा पीछे खिसका कर 7 जुलाई कर दिया गया है ताकि इसे सुपरस्टार्स की फिल्मों से क्लैश से बचाया जा सके। इस तरह अब महज 3 ही फिल्में 14 जुलाई को रिलीज होंगी और मॉम इन स्टार्स की फिल्मों के साथ टकराने से बच जाएगी।

फिल्म का ट्रेलर पहले ही यूट्यूब पर रिलीज किया जा चुका है। वीडियो के डिसक्रिप्शन में लिखा गया है कि रवि उदयवार निर्देशित और बोनी कपूर, सुनील मनचंदा, जी स्टूडियो के प्रोडक्शन में बन रही यह फिल्म एक थ्रिलर है। वीडियो पर आए लोगों के कमेंट्स की मानें तो नवाज, श्रीदेवी और अक्षय खन्ना की इस जोड़ी को पसंद किया जा रहा है। यह पहली बार है कि इन तीनों सितारों को एक साथ पर्दे पर साथ में देखा जाएगा। अपने अभिनय के लिए मशहूर नवाज इससे पहले फिल्म रईस में पुलिसवाले का किरदार निभाते नजर आए थे।

श्रीदेवी, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अक्षय खन्ना स्टारर फिल्म मॉम का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। 1 अप्रैल को यूट्यूब पर रिलीज किए गए फिल्म के टीजर को अब तक 13 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। 1 मिनट 6 सेकेंड का यह टीजर आपको थ्रिलर और सस्पेंस फिल्म का पूरा मजा देता है और आखिर में आपको एक अजीबोगरीब सवाल के साथ छोड़ जाता है। “गलत और बहुत गलत में से आपको कोई एक चुनना हो तो आप क्या चुनेंगे?” ट्रेलर को जी स्टूडियो के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है। फिल्म की बात करें तो यह एक ऐसी मां के बारे में है जो अपनी बेटी को सामाजिक बुराइयों से बचाने के लिए हर संभव कोशिश करती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on April 21, 2017 1:58 pm

  1. No Comments.

सबरंग