May 01, 2017

ताज़ा खबर

 

दाऊद के परिवार ने ‘हसीना’ के सेट पर श्रद्धा को दी सरप्राइज विजिट

श्रद्धा ने कहा कि परिवार काफी कोपरेटिव है। उन्होंने मुझे हसीना की कुछ चीजें लेने की इजजात दे दी जिसमें कि उनकी नोस रिंग भी शामिल है। रॉक ऑन 2 की स्टार ने जनवरी में हसीना की शूटिंग शुरू की थी।

Author नई दिल्ली | November 18, 2016 13:19 pm
चेतन भगत की ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ के रूपांतर में श्रद्धा कपूर के साथ अभिनेता अर्जुन कपूर नजर आएंगे। (फ़ोटो-बॉलीवुडहंगामा.कॉम)

श्रद्धा कपूर जोकि फिलहाल माफिया डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पार्कर का किरदार निभा रही हैं को हाल ही में दाऊद के परिवार ने सरप्राइज विजिट दी। हसीना पार्कर के तीनों बच्चे अपूर्व लखिया की अपकमिंग फिल्म हसीना की कास्ट से मिलने के लिए आए। लखिया की फिल्म हसीना में उसके स्लम पुनर्निमाण अधिकारियों के साथ डीलिंग के बारे में बताया गया है। श्रद्धा ने कहा कि परिवार काफी कोपरेटिव है। उन्होंने मुझे हसीना की कुछ चीजें लेने की इजजात दे दी जिसमें कि उनकी नोस रिंग भी शामिल है। रॉक ऑन 2 की स्टार ने जनवरी में हसीना की शूटिंग शुरू की थी। तैयारियों के लिए उन्होंने दाऊद की बहन के परिवार से काफी लंबी मुलाकात भी की थी। वर्क फ्रंट की बात करें तो बागी की एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म ओके जानू है। जिसमें वो आदित्य रॉय कपूर के साथ नजर आएंगी। यह फिल्म अगले साल 13 जनवरी को रिलीज होगी।

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर जब की जोड़ी कुछ ऐसी है कि फैन्स दोबारा उन्हें परदे पर देखना चाहते हैं। पहली बार रोमेंटिक ड्रामा फिल्म ‘आशिकी 2’ में नजर आए आदित्य और श्रद्धा की जोड़ी की खूब तारीफें हुई थीं, और अब उनके फैन्स के लिए अच्छी खबर यह है कि यह दोनों एक बार फिर से उसी रोमेंटिक अंदाज में नजर आने जा रहे हैं। यह जोड़ी नजर आएगी दोनों की आने वाली फिल्म ‘Ok Jaanu’ में। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। फोटो में दोनों स्टार्स लगभग एक दूसरे को किस करते नजर आ रहे हैं। यह एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर है जिसे टीजर के तौर पर पोस्ट किया गया है।

फिल्म अगले साल 13 जनवरी को रिलीज होगी, अब क्योंकि इसी महीने में अक्षय कुमार की गोल्ड और बाकी कई फिल्में रिलीज होनी हैं ऐसे में देखना यह होगा कि क्या बाकी फिल्में इस फिल्म के बिजनेस को प्रभावित करती हैं या नहीं। फिल्म के टेक्निकल बैकग्राउंड की बात करें तो ओके जानू को डायरेक्ट कर रहे हैं शाह अली, यह फिल्म एक तमिल फिल्म ओके कनमनि का रीमेक होगी, जिसमें निथ्या मेनन भी नजर आएंगे। फिल्म के तमिल वर्जन के लिए ए आर रहमान ने संगीत दिया था और अब इस फिल्म के रीमेक के लिए भी वही म्यूजिक देंगे।

‘रॉक ऑन-2’ के ट्रेलर लॉन्च में शामिल हुए फरहान अख्तर, श्रद्धा कपूर, प्राची देसाई; म्यूजिक से लेकर रोल पर हुई बात

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 18, 2016 1:18 pm

  1. No Comments.

सबरंग