December 04, 2016

ताज़ा खबर

 

श्रद्धा कपूर ने कहा लिंकअप की खबरों से पड़ता है फर्क

श्रद्धा ने कहा, 'मुझे लगता है कि यह मेरे लिए बहुत अनुचित है। मैंने फिल्म शूट करने के लिए अपने जीवन के 66 दिन का समय दिया गया है, मुझे लगता है कि अगर मैं इसके लिए 70 दिन का समय और दे दूंगा, तब भी सभी मेरी निजी जिंदगी के बारे में ही बातें करेंगे'।

Author नई दिल्ली | November 4, 2016 16:53 pm
रॉक ऑन-2 – रिलीज डेट 11 नवंबर

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर का नाम उनके कई को-स्टार के साथ जोड़ा जाता रहा है। हाल ही में उनका नाम उनके ‘रॉक आन 2’ के को-स्टार फरहान अख्तर के साथ जोड़ा जा रहा है। फरहान ने कुछ दिनों पहले ही इस मामले पर अपनी सफाई पेश की थी। अब श्रद्धा ने भी इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ी है। श्रद्धा का कहना है कि फरहान के साथ नाम जुड़ना उन्हें काफी परेशान करता है। श्रद्धा ने कहना है कि लिंक-अप उन्हें हमेशा परेशान करता है. खास तौर पर किसी एक्टर के लिए यह बहुत ही अनुचित है, जब आप एक साथ काम करते हैं और साथ ही इंटरव्यू भी देते हैं। ऐसी खबरें थीं कि ‘रॉक ऑन 2’ के शूटिंग के दौरान ‘बागी’ की अभिनेत्री और उनके सह कलाकार फरहान अख्तर के बीच कथित रूप से नजदीकियां बढ़ गईं थीं। 29 वर्षीय अभिनेत्री श्रद्धा ने कहा कि वह अपनी फिल्म के लिए बहुत मेहनत की हैं, लेकिन बात उनके लिंक-अप की हो रही है, उनकी कड़ी मेहनत की नहीं।

‘रॉक ऑन-2’ के ट्रेलर लॉन्च में शामिल हुए फरहान अख्तर, श्रद्धा कपूर, प्राची देसाई; म्यूजिक से लेकर रोल पर हुई बात

श्रद्धा ने कहा, ‘मुझे लगता है कि यह मेरे लिए बहुत अनुचित है। मैंने फिल्म शूट करने के लिए अपने जीवन के 66 दिन का समय दिया गया है, मुझे लगता है कि अगर मैं इसके लिए 70 दिन का समय और दे दूंगा, तब भी सभी मेरी निजी जिंदगी के बारे में ही बातें करेंगे’। उन्होंने कहा, ‘एक कलाकार के अफवाहों के बजाय उसके काम पर ज्यादा ध्यान देना चाहिए।’ ‘रॉक ऑन 2’ को रिलीज करने का समय 11 नवंबर निर्धारित किया गया है।

बता दें कि अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने कहा है कि ‘रॉक आॅन-2’ में काम करना सपने के सच होने जैसा है और इस म्यूजिकल ड्रामा फिल्म में अपना गाना गाना तो सोने पर सुहागा की तरह हो गया। रॉक आॅन के दूसरे संस्करण ‘रॉक आॅन-2’ में 29 वर्षीय श्रद्धा भी काम कर रही हैं। अभिनेत्री ने कहा कि 2008 में आयी फिल्म रॉक आॅन उनकी पसंदीदा फिल्मों में है और इस फिल्म के दूसरे संस्करण में काम करने को लेकर वह खुद को सौभाग्यशाली मानती हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 4, 2016 4:53 pm

सबरंग