ताज़ा खबर
 

जानिए पिंक को बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड मिलने पर क्या बोले शूजित सरकार और तापसी पन्नू

तापसी ने कहा कि मेरा हमेशा से मानना था कि यह फिल्म इस दुनिया में हर संभव पहचान को जीतने की क्षमता रखती है।
तापसी ने कहा एक कलाकार के रूप में, यह फिल्म मुझे अधिक ऊंचाई तक ले गई

64वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में पिंक को बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड मिलने से इस फिल्म एक्ट्रेस तापसी पन्नू और शूजित सरकार काफी खुश हैं। 64वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार कार्यक्रम का आयोजन शुक्रवार को दिल्ली के मीडिया सेंटर में हुआ। सामाजिक मुद्दे पर बनी इस फिल्म अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू ​अहम किरदार में थे। वहीं शूजित सरकार ने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत के दौरान कहा कि मैं काफी एक्साइटेड हूं मगर अब मैं और ज्यादा जिम्मेदारी महसूस कर रहा हूं। इस मौके पर अपनी टीम, अमिताभ बच्चन, फिल्म की पूरी कास्ट और क्रू को शु​क्रिया कहा।

वही’पिंक’ में सराहनीय एक्टिंग करने वाली एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने कहा कि उन्हें हमेशा से फिल्म की सामर्थ पर विश्वास था। तापसी ने कहा कि मेरा हमेशा से मानना था कि यह फिल्म इस दुनिया में हर संभव पहचान को जीतने की क्षमता रखती है और मैं खुश हूं कि राष्ट्रीय पुरस्कार ने मेरे इस विश्वास की पुष्टि कर दी। एक खूबसूरत टीम का प्रयास जिसकी सराहना की गई। फिल्म हमेशा मेरी यादों में रहेगी। अमिताभ बच्चन अभिनीत फिल्म शूजित सरकार द्वारा डायरेक्ट इस फिल्म में महिलाओं के खिलाफ होने वाले अपराधों के मुद्दे को उठाया गया है।

तापसी ने कहा एक कलाकार के रूप में, यह फिल्म मुझे अधिक ऊंचाई तक ले गई और व्यक्ति के रूप में इसने मेरे फैसलों में मेरे विश्वास को दृढ़ बनाया।इस फिल्म की टीम के लिए अवॉर्ड किसी सरप्राइज से कम नहीं है। राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने भी इस फिल्म की तारीफ की थी। राष्ट्रपति भवन में इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी।

फिल्म के लीड एक्टर अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू को प्रणब मुखर्जी के साथ यह फिल्म देखने के लिए बुलाया गया था। जल्द अमिताभ बच्चन राम गोपल वर्मा की फिल्म सरकार-3 में दिखाई देंगे। अमिताभ बच्चन इस फिल्म में तीसरी बार सुभाष नागरे के ​किरदार में नजर आएंगे। इसलिए फिल्म में अमिताभ बच्चन के लुक में कोई खासा परिवर्तन नही किया गया है। बता दें कि उनकी इस फिल्म की डेट तीन बार टल चुकी हैं। वहीं तापसी की बात करें तो वह जल्द ही वरुण धवन के साथ जुड़वा-2 में दिखाई देंगी।

वीडियो: रानी मुखर्जी की कमबैक फिल्म 'हिचकी' की शूटिंग हुई शुरु

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग