ताज़ा खबर
 

टीवी शो ‘मजाक मजाक में’ की शूटिंग के दौरान बाइक से गिरकर घायल हुए शोएब अख्तर!

पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर और भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह इस शो को जज कर रहे थे।
‘मजाक मजाक में’ के सेट पर शोएब अख्तर और हरभजन सिंह।

कॉमेडी रिएलिटी शो ‘मजाक मजाक में’ में जज की भूमिका निभा रहे पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर को बाइक से गिरने पर चोट लग गई। टाइम्स ऑफ इंडिया ने सूत्रों के हवाले से लिखा है कि शो की शूटिंग के दौरान बाइक चलाते वक्त तेज गेंदबाज घायल हो गए। जब अख्तर को चोट लगी तो वे शो की शूटिंग कर रहे थे। बताया जा रहा है कि शोएब ने ब्रेक टाइम में एक क्रू मेंबर की बाइक चलाने की फैसला किया था। फिल्म सिटी स्थित रिलायंस स्टूडियो के पास सड़क पर खुदाई चल रही थी। जब शोएब बाइक चला रहे थे तो उनकी बाइक एक लोहे की प्लाई पर फिसल गई। प्लाई को सड़क पर एक खड्डे को ढकने के लिए रखा गया था। गिरने से शोएब को कुछ चोटें आई हैं।

बता दें, पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर और भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह इस शो को जज कर रहे थे। लेकिन हरभजन सिंह पिता बनने के बाद अपनी बेटी और पत्नी के पास लंदन चले गए। जिसके बाद हरभजन सिंह की जगह सिंगर अनु मलिक को जज बनाया गया। हरभजन की पत्नी गीता बसरा ने 28 जुलाई को लंदन में एक बेटी को जन्म दिया था। जिसके बाद हरभजन सिंह तुरंत इंडिया से लंदन अपनी पत्नी और बेटी के पास चले गए। हरभजन की बेटी की हालही में गीता बसरा ने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जब शोएब अख्तर ने इस शो का कॉन्ट्रेक्ट भरा था तो उन्होंने कहा था कि वे शो पर डांस और सिंगिंग नहीं करेंगे। डांस और सिंगिंग के लिए अख्तर ने साफ रूप से मना कर दिया था।

Read Also: अनु मलिक ने ली हरभजन सिंह की जगह, बने कॉमेडी शो ‘मजाक मजाक में’ के जज

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.