ताज़ा खबर
 

सलमान के बयान पर भड़के MNS-शिवसेना, कहा: इतना प्यार है तो पाकिस्तान चले जाएं सलमान

सलमान पर बालते हुए राज ने कहा, क्या हो अगर बॉर्डर पर तैनात सैनिक हथियार डाल दें और कहें कि उन्हें भी गुलाम अली की कॉन्सर्ट में जाना है। क्या वो सैनिक हमारे नौकर हैं?

पाकिस्तानी कालाकारों के सपोर्ट में दिए गए सलमान खान के बयान पर राज ठाकरे ने उन पर कमेंट किया है। सलमान खान के बयान की निंदा करते हुए राज ठाकरे कहा, हमें समझने की जरूरत है कि जौ सैनिक हमारे बॉर्डर की रक्षा करते हुए शहीद होते हैं उनकी पाकिस्तान से कोई पर्सनल दुश्मनी नहीं है। जो गोलियां उन्हें लगती हैं वो असली होती हैं, फिल्मी नहीं जो सलमान अपनी फिल्मों में झेलते हैं।

राज ने कहा, कला और कलाकार को सीमा नहीं बांधती है इस बात का सवाल ही नहीं उठता। आर्टिस्ट आसमान से नहीं गिरते। उड़ी हमले के बाद से पाकिस्तानी कलाकारों को देश छोड़ने को कहा गया था। एमएनएस इसके लिए काफी सख्त थी। उन्होंने कलाकारों को देश छोड़कर जाने के लिए 48 घंटे का अल्टिमेटम दिया था। कहा गया था कि वो इससे पहले देश छोड़ दें नहीं तो इसका नतीजा अच्छा नहीं होगा। एमएनएस ने फिल्म मेकर करन जौहर के दफ्तर के बाहर भी प्रदर्शन किया था और फिल्म से फवाद खान के सीन हटाने की मांग की थी। ऐसी ही मांग फिल्म रईस के लिए भी की जा रही थी। उनका कहना था कि फिल्मों से पाकिस्तानी कलाकारों के सीन हटा लिए जाएं।

सलमान पर बालते हुए राज ने कहा, क्या हो अगर बॉर्डर पर तैनात सैनिक हथियार डाल दें और कहें कि उन्हें भी गुलाम अली की कॉन्सर्ट में जाना है। क्या वो सैनिक हमारे नौकर हैं? मुझे कई बार कहा जाता है कि पाकिस्तानी अच्छे लोग हैं। लेकिन इससे क्या फर्क पड़ता है। मेरे सामने जो भी आते हैं वो आतंकी होते हैं।

शिवसेना ने भी सलमान के बयान को आड़े हाथों लिया है। शिवसेना की मनीषा कायांदे ने कहा कि अगर सलमान को पाकिस्तानी एक्टर्स इतने पसंद हैं तो उन्हें भी वहीं शिफ्ट हो जाना चाहिए।

बता दें कि सलमान ने पाकिस्तानी कलाकारों पर बैन को गलत बताते हुए कहा था कि कलाकार और आतंकी अलग-अलग हैं। कलाकार पूरे कागजात के साथ यहां आते हैं। सरकार उन्हें यहां आकर काम करने के लिए परमिट और वीजा देती है।

Read Also:सलमान खान द्वारा पाक कलाकारों पर दिए गए बयान का सपा नेता ने किया समर्थन, शिवसेना ने मारे ताने

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 1, 2016 11:40 am

  1. No Comments.
सबरंग