January 22, 2017

ताज़ा खबर

 

‘शिवाय’ का हर एक्शन सीन्स होगा देखने लायक

फिल्म अभिनेता वीर दास, अजय देवगन की आने वाली फिल्म ‘‘शिवाय’’ के एक्शन दृश्यों को लेकर काफी उत्साहित हैं।

Author मुंबई | October 12, 2016 15:16 pm

फिल्म अभिनेता वीर दास, अजय देवगन की आने वाली फिल्म ‘‘शिवाय’’ के एक्शन दृश्यों को लेकर काफी उत्साहित हैं। उन्होंने इसकी जमकर प्रशंसा की। वीर ने बताया, ‘‘मैं सोचता हूं कि उन्होंने  इसकी कहानी को काफी अच्छे से प्रस्तुत किया है। जहां तक मैं साचता हूं कि ‘शिवाय’ में अजय ने एक्शन किये हैं जिसे करने की किसी में क्षमता नहीं है। यह हर एक के लिए काफी दर्शनीय होगा।’ वीर को काफी आश्चर्य हुआ जब ‘‘शिवाय’’ में अजय ने उन्हें एक रोल का प्रस्ताव दिया था। उन्होंने कहा, ‘‘उन्होंने मुझे फोन किया और कहा आॅफिस आ जाओ। लेखकों की उनकी टीम ने इस फिल्म की कहानी को हमें सुनाया और मुझे यह काफी पसंद आया।’ ‘‘देल्ही बेली’’ के इस अभिनेता ने बताया कि वह इस फिल्म में एक पाकिस्तानी हैकर का किरदार निभा रहा है।


उन्होंने बताया, ‘‘यह एक नकारात्मक रोल नहीं है। मैं एक पाकिस्तानी हैकर की भूमिका निभा रहा हूं। मैं इसके करार के आधार पर इस फिल्म के बारे में और अधिक बातें नहीं बता सकता।’ अजय देवगन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अजय और वीर के साथ सायेशा सैगल और एरिका कार भी हैं। यह फिल्म 28 अक्तूबर को रिलीज हो रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 12, 2016 3:15 pm

सबरंग