December 11, 2016

ताज़ा खबर

 

Shivaay Trailer 2: अजय देवगन का जबरदस्त एक्शन और विलेन का खतरनाक चेहरा आया नजर!

Shivaay Trailer 2: अजय देवगन शिवाय के इस दूसरे ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन के साथ इमोश्नल सीन भी करते नजर आ रहे हैं।

अजय देवगन की यह फिल्म आने वाले 28 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है।

अजय देवगन निर्देशित फिल्म शिवाय की रिलीज में अब बस 4 ही दिन बचे हैं, लेकिन ऐसा लगता है कि पहली बार इतने बड़े प्रोजेक्ट पर डायरेक्शन, प्रोडक्शन और एक्टिंग करने जा रहे अजय प्रमोशन को लेकर कोई मौका छोड़ना नहीं चाहते। सोशल मीडिया और यूट्यूब पर लगातार मेकर्स की ओर से टीजर्स और पोस्टर्स जारी किए जा रहे हैं। क्योंकि फिल्म की सीधी टक्कर जाने माने निर्माता-निर्देशक करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ से है, इसलिए शिवाय निर्देशक और भी सतर्क हैं। शिवाय का दूसरा ट्रेलर 23 अक्टूबर को जारी कर दिया गया है। हालांकि ऐसा कहा जा सकता है कि दूसरे ट्रेलर के लिहाज से यह थोड़ा लेट है। लेकिन इसका उद्देश्य दर्शकों के मन में फिल्म के प्रति आकर्षण को बनाए रखना हो सकता है।

वीडियो- गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मिले ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के प्रोड्यूसर्स; गृहमंत्री ने पूरी सुरक्षा का दिया आश्वासन

फिल्म के पहले ट्रेलर की तुलना में यह दूसरा ट्रेलर थोड़ा अलग है। पहला ट्रेलर जहां बहुत सारे एक्शन सीन्स और सस्पेंस से भरपूर था, वहीं यह दूसरा ट्रेलर इमोशन्स और बाप-बेटी के रिश्तों की कश्मकश के बारे में है। अजय इस ट्रेलर में अपनी बेटी को हेलीकॉप्टर से बरसती गोलियों से बचाते और उसके साथ मौज मस्ती करते नजर आ रहे हैं। शिवाय निर्देशित यह फिल्म 28 अक्टूबर को ऐ दिल है मुश्किल के साथ रिलीज होने जा रही है। पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान को फिल्म में कास्ट किए जाने को लेकर ऐ दिल है मुश्किल पहले ही काफी विवादों में फंस चुकी है, जिसका फिल्म को मायलेज मिल सकता है।

READ ALSO: विवादित ऑडियो मामला: KRK पर भड़के अजय देवगन, कहा- कुछ लोग इंडस्ट्री में पैसे वसूलने का काम कर रहे हैं

शिवाय में अजय पोलिश एक्ट्रेस एरिका कार के साथ नजर आएंगे। अजय की फिल्म उस वक्त चर्चा में आई थी, जब अजय ने अपने ट्विटर हैंडल से सेल्फ क्लेम्ड क्रिटिक कमाल राशिद खान (केआरके) का वह ऑडियो जारी किया था, जिसमें वह साफ तौर पर करण जौहर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल के प्रमोशन के लिए 25 लाख रुपए लेने की बात कुबूल करते नजर आ रहे थे। ऑडियो में केआरके ने अजय के लिए कहा कि उन्हें अजय की फिल्म को सपोर्ट करने की क्या जरूरत है वह तो हमारा फोन तक नहीं उठाता। हालांकि बाद में यह मामला शांत पर गया, और ऐ दिल है मुश्किल में फवाद खान को कास्ट करने की बात तूल पकड़ गई।

देखिए शिवाय का दूसरा ट्रेलर-

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 24, 2016 11:33 am

सबरंग