ताज़ा खबर
 

अजय देवगन की शिवाय का तीसरा गाना रिलीज, बाप-बेटी का रिश्ता दिखा रहा है गाना

अजय देवगन की फिल्म शिवाय का तीसरा गाना रिलीज हो गया है। 'रातें' नाम से आए इस गाने में अजय किसी हीरोइन नहीं बल्कि अपनी ऑनस्क्रीन बेटी के साथ नजर आएंगे। इस गाने को देखने के बाद कहानी का एक अलग पहलु सामने आ रहा है।

अजय देवगन की फिल्म शिवाय का तीसरा गाना रिलीज हो गया है। ‘रातें’ नाम से आए इस गाने में अजय किसी हीरोइन नहीं बल्कि अपनी ऑनस्क्रीन बेटी के साथ नजर आएंगे। इस गाने को देखने के बाद कहानी का एक अलग पहलु सामने आ रहा है। लग रहा है कि फिल्म की कहानी कहीं ना कहीं एक बाप-बेटी के रिश्ते पर आधारित होगी। गाने के बोल बहुत ही खूबसूरत हैं इन्हें आदित्य शर्मा ने लिखा है। शिवाय के इस गाने को म्यूजिक कम्पोजर जसलीन रॉयल ने कम्पोज किया है। जसलीन ने हाल में बार-बार देखो के लिए गाने कम्पोज किए थे। जो लोगों को काफी पसंद आये थे।

फिल्म के इस गाने में बाप-बेटी के रिश्ते को खूबसूरती से दिखाया गया है। इसके सीन्स को इतनी खूबसूरती से शूट किया गया है कि आपको देखते ही प्यार हो जाएगा। फिल्म के इस गाने को गाया भी जसलीन रॉयल ने ही है। उनकी आवाज गाने को काफी सूट कर रही है। आपको गाने की विजुअलाइजेशन से अलग नहीं लगेगी जसलीन की आवाज।

फिल्म शिवाय के इससे पहले दो गाने रिलीज हो चुके हैं, जो लोगों को काफी पसंद आये थे। अजय देवगव की ये फिल्म इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज होने वाली है। जिसकी सीधी टक्कर करन जौहर की ऐ दिल है मुश्किल से हैं। जिसमें रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा और ऐश्वर्या राय के साथ नजर आने वाले हैं।

देखें दर्शकों को कैसी लगी फिल्म

इससे पहले ‘दर्खास्त’ गाना रिलीज हुआ था। अजय देवगन और एरिका कर पर फिल्माया गया यह गाना एक रोमांटिक नंबर था। इस गाने को रोमांटिक गानों के किंग अरिजीत सिंह और सुनिधी चौहान ने गाया है। यह मेलोडियस ट्रैक को मिथून ने कंपोज किया है। एक तरफ जहां फिल्म का पहला गाना लीड कैरेक्टर शिवाय की पर्सनैलिटी पर फओकस कर रहा था। वहीं यह दूसरा गाना अजय और एरिका की लव स्टोरी पर फोकस कर रहा है।

गाने के लिरिक्स और म्यूजिक के साथ-साथ इसका वीडियो भी जबर्दस्त है। बर्फीली पहाड़ियों से लेकर गांव की खूबसूरती सब कुछ दिखाया गया है। अजय ने इस गाने की शूटिंग एक लव स्टोरी की तरह की है। गाने के साथ-साथ कहानी आगे चलती है। दूसरे रोमांटिक ट्रैक्स की तरह इसकी वीडियो अलग नहीं है। यह गाना भी एक कहानी दिखा रहा है। खूबसूरत सीन्स के अलावा जो चीज इस गाने को खास बना रही है वो है अजय देवगन और एरिका की किस। इस फिल्म में अजय देवगन ने पहली बार स्क्रीन पर किस किया है।

 

Read Also:अजय देवगन और एरिका के लव मेकिंग सीन्स के तड़के साथ आया शिवाय का नया गाना

Read Also:फिल्म ‘शिवाय’ के प्रमोशन के दौरान काजोल के ब्लाउज पर बना था सुनहरा ताजमहल

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 1, 2016 3:45 pm

  1. No Comments.
सबरंग