December 03, 2016

ताज़ा खबर

 

इस एक्ट्रेस को दो साल की उम्र में ही पता था कि बनेंगी हीरोईन

सीनियर एक्टर के साथ काम करने के सवाल पर साय्येशा ने कहा एक एक्टर के तौर पर अजय वो ज्यादा मेहनत नहीं करते हैं लेकिन एक निर्देशक के तौर पर उन्हें पता है कि क्या चाहिए। वो टेक्नीकली काफी अच्छे हैं।

सायेशा को दो साल की उम्र से ही पता था बनेंगी एक्ट्रेस। Image Source: Instagram

शिवाय से अजय देवगन के अपोजिट अपने करियर की शुरुआत करने वाली सायेशा सैगल इन दिनों बहुत खुश हैं। बॉलीवुड में उनकी इससे ग्रांड ओपनिंग हो ही नहीं सकती थी। उन्हें एक टैलिंटिड एक्टर अजय देवगन के साथ काम करने का बेहतरीन मौका मिला। सायेशा से पूछा गया कि अब शिवाय रिलीज हो चुकी है। ऐसे में उनके मन में क्या चल रहा है। इसपर एक्ट्रेस ने कहा कि ये सब दो साल पहले शुरू हुआ जब अजय सर ने मेरी फोटोज देखी। उन्हें वो अच्छी लगी जिसके बाद वो मुझसे मिलना चाहते थे। जब हम मिले तो उन्होंने कहा कि मैं शिवाय नाम की एक फिल्म का निर्देशन करने जा रहा हूं। इसके लिए वो मेरा टेस्ट लेना चाहते हैं। फिल्म में मेरे रोल के लिए टेस्ट लिया गया। उसी समय मैं 17 साल की होने वाली थी। अपने 17वें जन्मदिन पर मैंने फिल्म साइन की। ये मेरे लिए बहुत बड़ा जन्मदिन का तोहफा था।

Movie Review: कमज़ोर कड़ी है अजय देवगन की ‘शिवाय’; इमोशन और एक्शन से भरपूर है फिल्म

सीनियर एक्टर के साथ काम करने के सवाल पर साय्येशा ने कहा एक एक्टर के तौर पर अजय वो ज्यादा मेहनत नहीं करते हैं लेकिन एक निर्देशक के तौर पर उन्हें पता है कि क्या चाहिए। वो टेक्नीकली काफी अच्छे हैं। एक एक्टर होने के बावजूद उन्हें पता है कि किस तरह कैमरे को हैंडल किया जाता है। इतने बड़े स्टार होने के बावजूद वो आपको सहज महसूस करवाते हैं। शिवाय और ऐ दिल है मुश्किल के क्लैश पर एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे बॉक्स ऑफिस नंबर्स का पता नहीं है। मेरा मानना है कि अगर दोनों फिल्में अच्छी हैं तो लोग दोनों को देखेंगे। दीवाली पर काफी लंबा वीकेंड है इसलिए लोगों के पास दोनों को ही देखने के लिए पर्याप्त समय है। दोनो फिल्में अलग तरह की हैं।

फिल्म के रिलीज होने पर क्या महसूस हो रहा है। इस सवाल पर एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे बहुत अच्छा लग रहा है। मैं हमेशा से ही फिल्मों के बिजनेस में आना चाहती थी। जब मैं 2 साल की थी तभी मुझे पता था कि एक्ट्रेस बनूंगी। मुझे लगता है ये डांस के लिए मेरे प्यार की वजह से हुआ। मेरे लिए ये सपने के सच होने जैसा है। मुझे कैमरे के सामने काम करके बहुत अच्छा लगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 30, 2016 10:49 am

सबरंग