December 04, 2016

ताज़ा खबर

 

अजय देवगन की शिवाय ओपनिंग-डे के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में सिंघम रिटर्न को छोड़ पाएगी पीछे?

Shivaay Box Office Predictions: शिवाय से पहले अजय देवगन की सिंघम रिटर्न ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 32 करोड़ रुपए कमाए थे।

शिवाय का पोस्टर।

अजय देवगन की मूवी शिवाय का इंतजार 28 अक्टूबर को खत्म हो रहा है। इसके लिए एडवांस टिकट बुकिंग भी शुरू हो चुकी है। बॉलीवुड बिजनेस पर नजर रखने वालों का कहना है कि यह मूवी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के कई रिकॉर्ड्स तोड़ सकती है। इस मूवी को खुद अजय देवगन ने डायरेक्ट किया है। फिल्म निर्माताओं ने जब मूवी का पहला पोस्टर जारी किया, तब से इसको लेकर उत्सुकता बनी हुई है। इसके बाद मूवी का ट्रेलर और गाने जारी हुए। उन्हें भी दर्शकों ने काफी पसंद किया। शिवाय के ट्रेलर को काफी तारीफ मिली। बॉलीवुड बिजनेस पर नजर रखने वालों ने कहा कि यह अजय देवगन की अब तक की सबसे बड़ी ब्लॉक बस्टर बन सकती है। बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि यह एक्शन-ड्रामा मूवी ओपनिंग-डे पर काफी कलेक्शन बटोर सकती है।

वीडियो में देखें- आमने-सामने होंगी ऐ दिल है मुश्किल और शिवाय

अजय देवगन की मूवीज में ओपनिंग डे पर अभी तक सिंघम रिटर्न ने सबसे ज्यादा कमाई की है। इस मूवी ने पहले दिन ही 32.09 करोड़ रुपए भारतीय बॉक्स ऑफिस पर कमाए थे। इसके पीछे वजह बताई जा रही है कि यह सिंघम का दूसरा पार्ट था। सिंघम को काफी पसंद किया गया था। इसके साथ ही सिंघम रिटर्न स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज हुई थी। लेकिन देखना यह है कि क्या शिवाय शुक्रवार को सिंघम रिटर्न का आंकड़ा पार कर पाएगी। लेकिन इस मूवी के साथ ही करण जौहर की ऐ दिल है मुश्किल भी रिलीज हो रही है। करण जौहर की मूवी का असर भी शिवाय पर देखने को मिल सकता है। बॉलीवुड बिजनेस पर नजर रखने वालों का कहना है कि दोनों की मूवीज बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर सकती हैं।

Read Also:  अजय देवगन को इंप्रेस करने के लिए 6-7 घंटे दिया था ऑडिशन, मिलिए शिवाय की एक्ट्रेस सायशा सैगल से

अजय देवगन की मूवीज की ओपनिंग डे पर कमाई-
सिंघम रिटर्न- 32 करोड़
बोल बच्चन-12.2 करोड़
सत्याग्रह-11.21 करोड़
एक्शन जेक्शन-11 करोड़
सन ऑफ सरदार-10.72 करोड़
राजनीति-10.5 करोड़
हिम्मतवाला-10.5 करोड़
सिंघम – 9 करोड़
गोलमाल 3- 8.5 करोड़

Read Also:  ऑनलाइन लीक हुई अजय देवगन की फिल्म शिवाय, दिक्कत में आ सकते हैं कमाल राशिद खान

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 27, 2016 3:36 pm

सबरंग