ताज़ा खबर
 

‘शिवाय’ का पहला डॉयलोग प्रोमो हुआ रिलीज, देखने के लिए क्लिक करें

Shivaay Dialogue Promo 1 Released: प्रोमों में अजय देवगन उनकी बेटी के साथ इमोश्नल सीन दिखाए गए हैं जो आपकी आंखे नम कर देंगे।
Author नई दिल्ली | October 16, 2016 12:54 pm
अजय देवगन की फिल्म शिवाय का पहला डॉयलोग ट्रेलर हुआ रिलीज।

ऐसा लगता है जैसे बॉलीवुड स्टार अजय देवगन अपनी फिल्म ‘शिवाय’ के प्रमोशन का कोई भी तरीका मिस नहीं करना चाहते हैं। यह पहली फिल्म है जिसमें अजय ने निर्देशन, प्रोडक्शन और एक्टिंग तीनों काम किए हैं। हम आपको लगातार फिल्म से रिलेटेड अपडेट्स देते रहे हैं। अब तक मेकर्स की ओर से रिलीज किए गए ट्रेलर और टीजर्स में अजय अजय विध्वंसक अवतार में नजर आए हैं। लेकिन अब अजय की इस फिल्म का एक ऐसा प्रोमो रिलीज हुआ है जिसे देख कर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि फिल्म में कई भावुक पल भी होंगे जो शायद आपकी आंखें नम कर दें।

VIDEO: Mirzya movie review: ‘रंग दे बसंती’ जैसा जादू नहीं चला पाए राकेश ओमप्रकाश मेहरा

बता दें कि फिल्म का 29 सेकेंड का यह पहला ऐसा प्रोमो है जिसमें अजय को डॉयलोग्स बोलते देखा जा सकते हैं। क्योंकि अब तक रिलीज हुए सभी प्रोमो में सिर्फ म्यूजिक और इंपैक्ट ही दिखाया गया है। प्रोमो एक सीन से शुरू होता है जिसमें अजय अपनी बेटी के सामने यह कुबूल करते नजर आते हैं कि उन्होंने अपनी बेटी से उसकी मां के बारे में झूठ बोला। यह सीन काफी इमोशनल है। यह आपको फिल्म के बारे में कुछ आइडिया भी देता है। लेकिन फिल्म की असल कहानी जानने के लिए तो आपको अभी कुछ दिन और इंतिजार करना ही होगा।

प्रोमों में आगे के सीन्स में अजय अपनी बेटी को उसकी मां से मिलवाने का तय करता है। अजय अपनी बेटी से पूछते हैं कि जब वह अपनी मां से मिलेगी तो उनसे क्या पूछेगी? इस पर बड़ी मासूसी से उनकी बेटी एक तस्वीर उनकी तरफ बढ़ाती है जिसमें कई जगह लिखा है.. क्यों? क्यों? क्यों? फिल्म का यह डॉयलोग प्रोमो इमोशनल सीन्स से भरा पड़ा है। एक सीन में हैलीकॉप्टर से विलेन अजय और उसकी बेटी पर बेदर्दी से गोलियां बरसा रहे हैं और अजय अपनी बेटी को बचाने की भरसक कोशिश में लगे हैं। बता दें कि अंग्रेजी साइट बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म में अजय एक-दो नहीं बल्कि 5 विलेन्स से मुकाबला करते नजर आएंगे।

READ ALSO: इस Hot Ex-Roadie ने कर ली है अपने ब्वॉयफ्रेंड से सगाई, अगले साल होगी शादी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग