May 26, 2017

ताज़ा खबर

 

फैन्स के लिए अजय देवगन ने ठुकराई करोड़ों की डील, पढ़ें क्यों उठा रहे हैं इतना बड़ा नुकसान

अजय देवगन ने अपने फैन्स के लिए एक करोड़ो की डील को नो कह दिया है। ये सब अजय के एक फैन की वजह से ही हुआ है।

अजय देवगन की फिल्म शिवाय एक्शन से है भरपूर।

अजय देवगन ने अपने फैन्स के लिए एक करोड़ो की डील को नो कह दिया है। ये सब अजय के एक फैन की वजह से ही हुआ है। दरअसल जब अजय देवगन ने देश में पाकिस्तानी कलाकारों के बैन को समर्थन करते हुए उनके साथ काम करने से मना कर दिया था तो उनके एक फैन ने ट्विटर पर उनसे एक सवाल किया था। उस ट्विटर यूजर का कहना था कि अगर आपको देशवासियों की इतनी ही चिंता है तो पान मसाले का ऐड क्यों करते हैं। अपने फैन के इस सवाल को अजय ने इतनी गंभीरता से लिया कि उन्होंने फैसला कर लिया कि अब वो अपने फैंस की मर्जी के खिलाफ कुछ भी नहीं करेंगे। इसी के चलते उन्होंने तंबाकू प्रोडक्ट के ऐड को ना करने का फैसला किया।

खबर है कि अजय ने फैसला लिया है कि जिस पान मसाला का ऐड वो करते उस कॉन्ट्रैक्ट को खत्म कर देंगे और इसके बाद इसे दोबारा रिन्यू नहीं करेंगे। बताया जा रहा है कि जिस कंपनी का ऐड अजय कर रहे हैं वह कंपनी अजय के साथ अपने कॉन्ट्रैक्ट को रिन्यू करना चाहती थी। लेकिन अब अजय ने इस कॉन्ट्रैक्ट को खत्म करने का फैसला किया है।

सैयामी खैर के साथ Take 5

बता दें कि पाकिस्तानी कलाकारों के भारत में काम करने और भारत पाकिस्तान रिश्तों पर अजय देवगन ने अंग्रेजी चैनल सीएनएन 18 से बात करते हुए कहा था कि, “मैंने सुना है लोग कह रहे हैं हमें बात करते रहने चाहिए। पर बात तो चल रही रही है। यहां हम लोगों से बात कर रहे हैं और वहां वो आपको मारने आ रहे हैं। ऐसे में क्या आप बात जारी रखेंगे। मैं आपकों देखना चाहता हूं कि अगर कोई आपको चेहरे  पर थप्पड़ मारे तो तो आप कहेंगे चलो बात करते हैं। आप तुरंत रिएक्शन क्या होगा आप बात करेंगे। या पलट कर बदला लेगें।” इसके बाद अजय से बॉलीवुड से कलाकारों से अमन की आशा के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि मैं शांति चाहता हूं लेकिन ताली एक हाथ से नहीं बजती।

Read Also:भारत-पाक संबंधों पर बोले अजय देवगन- कोई थप्पड़ मारे तो आप बात करेंगे या बदला लेंगे

Read Also:तो ये है अजय देवगन की फिल्म शिवाय का पाकिस्तान कनेक्शन

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 15, 2016 10:21 am

  1. No Comments.

सबरंग