May 23, 2017

ताज़ा खबर

 

मधुर भंडारकर के बाद शिवसेना का अनुराग कश्यप पर निशाना, कहा-पूरा देश पाक के खिलाफ तो वह अलग क्यों?

करण जौहर निर्देशित फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' को लेकर दिए जा रहे बयानों में अनुराग नए हैं जिन्होंने फिल्म से जुड़े विवादों की निंदा की है।

Author नई दिल्ली | October 16, 2016 18:48 pm
फिल्म निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप जब दिल्ली के थ्यागराज स्टेडियम में एक कार्यक्रम के दौरान युवाओं से रूबरू हुए तो उनके लिए यह एक अद्भुत मौक था।

फिल्ममेकर अनुराग कश्यप द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोले जाने के बाद निर्देशक मधुर भंडारकर ने उन पर निशाना साधा है। अनुराग ने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा- ‘दुनिया हमसे सीख ले सकती है…हम हर समस्या का हल फिल्मों पर दोषारोपण करके और इन पर प्रतिबंध लगाकर निकालते हैं। करण जौहर हम आपके साथ हैं।’ साथ ही उन्होंने कहा- ‘ सर आपने अबतक पाकिस्तान के पीएम से मिलने के लिए माफी नहीं मांगी। आपने 25 दिसबंर को मुलाकात की थी। यह वही वक्त था जब करण जौहर ADHM के लिए शूटिंग कर रहे थे।’ इस पर मधुर भंडारकर ने कहा- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलना आजकल एक फैशन सा बन गया है।

VIDEO: ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के तीन इंटीमेट सींस पर चलाई सेंसर बोर्ड ने कैंची; फिल्म को दिया U/A सर्टिफिकेट

करण जौहर निर्देशित फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ को लेकर दिए जा रहे बयानों में अनुराग नए हैं जिन्होंने फिल्म से जुड़े विवादों की निंदा की है। इससे पहले अभिनेता ओम पुरी, श्याम बेनेगल, विक्रम भट्ट और मुकेश भट्ट, आलिया भट्ट, सुशांत सिंह राजपूत फिल्म को लेकर बयान दे चुके हैं। करण जौहर निर्देशित इस पहली लव ट्राएंगल मूवी में अभिनेता रणबीर कपूर, फवाद खान, ऐश्वर्या राय और अनुष्का शर्मा नजर आएंगे। फिल्म में पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान को कास्ट किए जाने को लेकर विवाद मचा हुआ है।

READ ALSO: पीएम मोदी पर उठाया सवाल तो अनुराग कश्यप के पीछे पड़े भाजपा नेता

गौरतलब है कि महाराष्ट्र के राजनीतिक दल महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) तथा कई छोटे-बड़े संगठनों ने उरी हमले में 19 भारतीय जवानों के शहीद होने के बाद भारतीय फिल्मों में पाक कलाकारों को कास्ट किए जाने का विरोध किया था। इस मामले पर रविवार को डायरेक्टर मधुर भंडारकर का बयान आने के बाद राजनीतिक दल शिव सेना ने इस बारे में अनुराग के बयानों की आलोचना की। शिवसेना के नेता मनीष कायंदे ने कहा, “आज, पूरा देश पाकिस्तान के खिलाफ है। यहां तक कि सिनेमाघरों के मालिकों की एसोसिएशन और एक्टर अजय देवगन भी देश के जवानों के साथ खड़े होते हुए इसकी निंदा कर रहे हैं। तो अनुराग कश्यप इतने अलग क्यों हैं? क्या वह सभी सीमाओं से परे हैं।

READ ALSO: मधुर भंडारकर का अनुराग कश्यप पर निशाना, कहा- मोदी का विरोध ट्रेंड बन गया

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 16, 2016 6:47 pm

  1. No Comments.

सबरंग