ताज़ा खबर
 

इस वजह से बिग बॉस 11 का हिस्सा बनने से शिल्पा शिंदे ने किया साफ इंकार

शिल्पा शिंदे को लगता है कि उनके खाते में पर्याप्त विवाद हैं।
शिल्पा शिंदे ने किया बिग बॉस का हिस्सा बनने से इंकार।

पिछले कुछ दिनों से शिल्पा शिंदे के विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस में हिस्सा लेने की खबरें सामने आ रही थीं। कहा जा रहा था कि भाबीजी घर पर हैं फेम एक्ट्रेस ने बिग बॉस के घर में रहने के लिए प्रति दिन के हिसाब से 4 लाख रुपए की डिमांड रखी है। अब एक्ट्रेस ने इंडियन एक्सप्रेस के साथ हुई बातचीत में इस बात को कंफर्म किया है कि वो सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो का हिस्सा नहीं हैं। एक्ट्रेस काफी सारे विवादों में रही हैं। अपने शो के प्रोड्यूसर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाने वाली शिंदे को लगता है कि उनके खाते में पहले से ही पर्याप्त विवाद है।

शिल्पा ने इस बात को स्वीकार किया कि बिग बॉस का हिस्सा बनना काफी अच्छा मौका है खासतौर से इसलिए क्योंकि इसे सलमान खान होस्ट कर रहे हैं जोकि बॉलीवुड के सुल्तान हैं। लेकिन ऐसा लगता है कि इसके बावजूद एक्ट्रेस इसका हिस्सा नहीं बनना चाहती हैं। उन्होंने कहा- मुझे इस बार के अलावा पिछली बार भी शो का हिस्सा बनने के लिए अप्रोच किया गया था। यह बहुत बड़ा अवसर है और इसे सलमना खान होस्ट करते हैं मैं ऐसा कुछ नहीं करना चाहती हूं जिसकी वजह से और विवाद पैदा हों। मेरे पास पहले से ही बहुत हैं। बता दें कि कुछ दिनों पहले शिल्पा शिंदे ने भाबी जी घर पर हैं के प्रोड्यूसर संजय कोहली पर यौन शोषण का आरोप लगाया था।

शिल्पा ने कहा था कि कोहली उन्हें हॉट और सेक्सी कहते थे और चाहते थे कि मैं उनके साथ इंटीमेंट होउं। शिल्पा ने कहा था कि संजय ने उनसे कहा था कि उनके सेस्कुअल ऑफर को स्वीकार करें नहीं तो उन्हें शो से बाहर कर दिया जाएगा। इसके बाद संजय कोहली और उनकी पत्नी बिनाइफर ने शिल्पा पर आपराधिक मानहानि का केस दर्ज करवाया था। एक सूत्र ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया था कि बिनाइफर और संजय के पास एक्ट्रेस के दावों को खारिज करने के लिए पर्याप्त सबूत हैं। जो वे कोर्ट के सामने पेश करेंगे।

हालांकि बिनाइफर ने इस मामले पर कुछ भी बोलने से मना करते हुए कहा था कि कानून अपना काम करेगा। शिल्पा ने बिनाइफर द्वारा दिए जा रहे मानसिक उत्पीड़न की वजह से शो छोड़ दिया था।

http://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग