ताज़ा खबर
 

पिता की मौत से दुखी शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया इमोश्नल मैसेज, पढ़ कर भर आएगी आंखें

शिल्पा के पिता की मृत्यु मंगलवार को सुबह दिल का दौरा पड़ने की वजह से हुई। उनका अंतिम संस्कार बुधवार सुबह किया गया।
अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और उनके पति राज कुंद्रा।

बालीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपने पिता की मौत के बाद से काफी दुखी हैं। बता दें कि हाल ही में शिल्पा के पिता सुरेंद्र शेट्टी का निधन हुआ है। अपने पिता की मौत के सदमे से उबरने की कोशिश कर रहीं शिल्पा ने एक इमोश्नल मैसेज शेयर किया है। इस मैसेज में शिल्पा का अपने पिता के लिए प्यार देखकर किसी की भी आंखों भर आएंगी। शिल्पा के पिता की मृत्यु मंगलवार को सुबह दिल का दौरा पड़ने की वजह से हुई। उनका अंतिम संस्कार बुधवार सुबह किया गया। तबीयत खराब होने की वजह से सुरेंद्र शेट्टी को मंगलवार को ही कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहां उन्हें मृत घोषित किया गया।

शिल्पा शेट्टी के पिता के अंतिम संस्कार में बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारे पहुंचे। अभिनेता अक्षय कुमार, अभिषेक बच्चन, सलीम खान समेत कई जानी मानी हस्तियां शिल्पा के दुख में शरीक हुईं। गौरतलब है कि शिल्पा के पिता सुरेंद्र शेट्टी का मंगलवार को दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई थी। उनके पार्थिव शरीर को बुधवार सुबह 11.30 बजे वर्सोवा स्थित उनके घर से शमशान ले जाया गया। शिल्पा और उनकी बहन शमिता शेट्टी दोनों ही बहनें काफी दुखी थीं और शिल्पा के पति राज कु्ंद्रा ने सुरेंद्र को मुखाग्नि दी।

Bigg Boss 10: सामने आए 13 कंटेस्टेंट के नाम की लिस्ट; जानिए कौन होंगे बिग बॉस के मेहमान

अंतिम संस्कार किए जाने के तकरीबन आधे घंटे बाद तक शिल्पा के बॉलीवुड फ्रेंड्स वहां रुके रहे और उन्हें व उनके परिवार को सांत्वना देते रहे। अक्षय और अभिषेक के अलावा वहां पर बंटी वालिया, किशन कुमार, आर माधवन, संजय कपूर, रतन जैन, मोरानी ब्रदर्स, कृष्ण लुल्ला, टेरेस लेविस, प्रोड्यूसर वासू भगनानी और रमेश तुरानी मौजूद रहे। सुबह सोफी चौधरी, गणेश हेगड़े और राजनेता मिलिंद देओरा ने शिल्पा के पिता को अंतिम विदाई दी, वहीं कल शाम अर्पिता खान और रवीना टंडन शिल्पा के घर पर पहुंचे।शिल्पा और शमिता दोनों ही बहनें अपने पिता के बेहद करीब थीं। सुरेंद्र बेहद जीवंत व्यक्ति थे और कई बार शिल्पा के साथ कैमरा के सामने आ जाते थे। सुरेंद्र का अपनी बेटियों के जीवन पर गहरा प्रभाव था। सुरेंद्र को शिल्पा के कई बॉलीवुड दोस्तों का साथ काफी पसंद था। वह कई बार सलमान खान के साथ वक्त बिताया करते थे।

Read Also:सैनिकों को दी इस श्रद्धांजलि को देखकर रो पड़ीं शिल्पा शेट्टी

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग