January 21, 2017

ताज़ा खबर

 

सैनिकों को दी इस श्रद्धांजलि को देखकर रो पड़ीं शिल्पा शेट्टी

आंसू भरी आंखों और रुंधे हुए गले से शिल्पा ने जो बातें कहीं उसने वहां मौजूद सभी लोगों के दिलों पर प्रभाव डाला। लेकिन ये केवल एक झलक थी। पूरी परफॉर्मेंस देखने के लिए रात को आठ बजे सोनी चैनल जरूर देखिएगा।

डांस देखकर रो पड़ी शिल्पा शेट्टी। Image Source: Youtube

उरी और बारामूला में हुए हमलों के बाद हर भारतीय भारतीय सैनिक, शहीदों और उनके परिवार के साथ खड़ा है। जहां दोनों देशों के बीच तनाव का माहौल है। वहीं डांस रिएलिटी शो में गुवाहाटी से आई मासूम नरजारी औप उनके गुरु पाल्देन ने हमारे जवानों को डांस के जरिए बहुत खूबसूरत श्रद्धांजलि दी है। हमारे सैनिक दिन-रात हमारी सुरक्षा के लिए सीमा पर तैनात हैं ताकि हम तक कोई मुश्किल ना आ सके। इस डांस की शुरुआत होती है एक पिता और बेटी से, जो आनंद से डांस कर रहे होते हैं लेकिन तभी अचानक युद्ध की घोषणा हो जाती है। बेटी अपने पिता से कहती है कि वो युद्ध में जाने से पहले पांच मिनट उसके साथ रहें। जब शिल्पा से इस एक्ट के बारे में फीडबैक मांगा गया तो उन्होंने बताया कि मेरे बेटे वियान ने मुझसे आज घर पर रहने के लिए प्रार्थना की और कहा कि सीमा पर तैनात हमारे सैनिकों के पास ये सुविधा नहीं होती कि वो छुट्टी लेकर घर जा सकें, आराम कर सकें।

सलमान खान ने पाकिस्तानी कलाकारों का समर्थन किया; कहा- वे आतंकवादी नहीं है, वीज़ा लेकर भारत आते हैं

आंसू भरी आंखों और रुंधे हुए गले से शिल्पा ने जो बातें कहीं उसने वहां मौजूद सभी लोगों के दिलों पर प्रभाव डाला। लेकिन ये केवल एक झलक थी। पूरी परफॉर्मेंस देखने के लिए रात को आठ बजे सोनी चैनल जरूर देखिएगा। वैसे ये पहली बार नहीं है जब किसी एक्ट ने शिल्पा को प्रभावित किया है। इससे पहले भी शो के पहले हफ्ते में 9 साल के शीरीरिक अक्षम लड़के देव वार्शने की सर्वाइल कहानी ने उनका दिल छुआ था।

shilpa-1

Read Also: दुबई हॉलिडे पर शिल्पा शेट्टी का हॉट लुक, इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें

अनुराग बसु, गीता कपूर के साथ शिल्पा शेट्टी सुपर डांसर प्रोग्राम में जज की भूमिका में हैं। बता दें कि हाल ही में शिल्पा की लिखी किताब को उन्हें ही एक शख्स ने बेचने की कोशिश की थी। शिल्पा ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें एक शख्स शिल्पा शेट्टी की किताब ‘द ग्रेट इंडियन डायट’ लिए दिख रहा है। तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, “ट्रैफिक सिग्नल पर यह आदमी मेरी किताब मुझे ही बेच रहा था। लेकिन जब उसने मुझे देखा तो उसके रिएक्शन देखने लायक थे।” उनकी इस पोस्ट पर 30 हजार से भी ज्यादा लाइक्स और सैकड़ों कमेंट्स आए।

Read Also: जब शिल्पा शेट्टी को उन्हीं की लिखी किताब बेचने लगा ये शख्स, शिल्पा ने शेयर की तस्वीर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 9, 2016 1:19 pm

सबरंग