ताज़ा खबर
 

शिल्पा शेट्टी को है Item number शब्द से नफरत, जानिए क्यों

इन दिनों शिल्पा शेट्टी सोनी टीवी पर आने वाले किड्स डांस रियलिटी शो 'इंडियाज सुपर डांसर' को प्रमोट करने में व्यस्त हैं।
पति राज कुंद्रा के साथ शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा इन दिनों सोनी टीवी पर आने वाले किड्स डांस रियलिटी शो ‘इंडियाज सुपर डांसर’ को प्रमोट करने में व्यस्त हैं। इस शो को वह अनुराग बसु और गीता कपूर के साथ जज करेंगी। शो के प्रमोशन के लिए हाल ही में वह दिल्ली आई थीं। इस दौरान उन्होंने डांस के प्रति अपने लगाव के बारे में भी ढेर सारी बातें कीं। इस दौरान उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें Item number शब्द से नफरत क्यों हैं, हालांकि उन्होंने साफ किया कि उन्हें सिर्फ शब्द से नफरत हैं, आइटम डांस उन्हें भी पसंद है।

शिल्पा ने कहा, “मुझे डांस से बेहद प्यार है, इसलिए में इस डांस रियल्टी शो का हिस्सा बनी हूं। यह बच्चों के साथ मेरा पहला शो होगा, इसलिए एक व्यक्ति और जज के तौर पर काफी अलग अनुभव होगा। मुझे बच्चे बहुत पसंद हैं और यह देखकर भी अच्छा लगता है कि हमारे देश में कितना टैलेंट छिपा है।”

शिल्पा ने बताया कि उन्हें Item number शब्द से क्यों नफरत है। शिल्पा ने कहा, “दरअसल महिलाओं के लिए इस शब्द का इस्तेमाल करना सही नहीं लगता। शुरुआत में हेलन जी जो डांस करती थीं उसे कैबरे कहा जाता था, अब हिरोइन एक स्पेशल सॉन्ग पर डांस करती हैं, उसे आइटम कहा जाना ठीक नहीं।” इसके अलावा उन्होंने कहा कि डांस हमेशा से ही एक महान कला के रूप में रहा है और अब तो इसे करियर के तौर पर भी अपनाया जा सकता है।

Read Also: भारतनाट्यम, वॉलीबॉल टीम की कैप्टन रहीं शिल्पा का विवादों से रहा पुराना नाता

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.