ताज़ा खबर
 

शिबानी दांडेकर ने मोबाईल ब्रांड के प्रमोशन के लिए कराया फोटोशूट, देखें तस्वीरें

सोनाक्षी सिन्हा की अपकमिंग फिल्म नूर में वो उनके दोस्त के किरदार में नजर आएंगी। इस फिल्म में कानन गिल भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे।
Author नई दिल्ली | April 15, 2017 15:31 pm
शो की शूटिंग स्पेन में चल रही है। इस सीजन की टैगलाइन भी ‘पेन इन स्पेन’ रखी गई है।

शिबानी दांडेकर ने हाल ही में एक मैग्जीन के लिए फोटोशूट करवाया है। जो इंटरनेट पर काफी देखा जा रहा है। सिंगर, एक्टर और मॉडल ने इस शूट में सिजलिंग ड्रेस पहनी हुई है। साथ ही वो कामुक पोज में नजर आ रही हैं। एक मोबाइल फोन ब्रांड के लिए शिबानी ने मैक्सिक मैग्जीन के अप्रैल अंक के लिए फोटोशूट करवाया है। एक्ट्रेस को आखिरी बार अक्षय कुमार और तापसी पन्नू की फिल्म नाम शबाना में एक स्पेशल गाने पर डांस करते हुए देखा गया था। सोनाक्षी सिन्हा की अपकमिंग फिल्म नूर में वो उनके दोस्त के किरदार में नजर आएंगी। इस फिल्म में कानन गिल भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। यह फिल्म पाकिस्तानी लेखक सबा इम्तियाज के उपन्यास कराची यू आर किलिंग मी पर आधारित है जो कि 21 अप्रैल को रिलीज होगी। जिन लोगों को नहीं पता उन्हें बता दें कि शिबानी वीजे अनुषा दांडेकर की बहन हैं।

फिल्‍ममेकर सुन्हिल सिप्‍पी के निर्देशन में बनी इस फिल्‍म का ट्रेलर अच्छा लग रहा है। सोनाक्षी का गीक लुक अच्छा लग रहा है। ट्रेलर में सोनाक्षी खुद को जर्नलिस्ट कम जोकर ज्यादा बताती है। ट्रेलर में आपको सोनाक्षी की नादानियां देखने को मिलेंगी जिन्हें देखकर आपको अच्छा लगेगा। एक मस्ती के माहौल के साथ शुरू हुए ट्रेलर के आखिर में सोनाक्षी की जिंदगी में एक बड़ा बदलाव नजर आता है। एक और बात जो ध्यान अपनी तरफ खींचती है वह है पुराना गाना ‘गुलाबी आंखे जो तेरी देखी’। इस फिल्म में 70 के दशक के गाने को एक नए अंदाज में दिखाया जाएगा। इस गाने पर सोनाक्षी सिन्हा डांस करती नजर आ रही हैं।

सुन्हिल सिप्पी के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म पाकिस्तान की लेखक सबा इम्तियाजी के नॉवल ‘कराची-यू आर किलिंग मी’ पर आधारित है। सोनाक्षी की यह फिल्म 21 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा के साथ यूट्यूब कॉमेडियन कनन गिल और पूरब कोहली भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं।

नूर पाकिस्तान में भी रिलीज होगी। इस बारें में फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने ट्रेलर लॉन्च के मौके इस बात की जानकारी दी थी। इस दौरान सोनाक्षी सिन्हा से गुरमेहर कौर को लेकर सवाल किया गया जिस पर सोनाक्षी ने इस सवाल को नजरअंदाज करते हुए कहा कि इस सवाल का जवाब देने के लिए यह सही जगह नहीं है ।

 

सलमान खान से पूछना चाहती हैं सोनाक्षी सिन्हा- "कब होगी आपकी शादी?"

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.