December 09, 2016

ताज़ा खबर

 

शादी की सालगिरह पर शाहरुख खान अपनी डेट को बाहों में लिए आए नजर

शाहरुख खान इम्तियाज अली कि फिल्म द रिंग की शूटिंग के लिए पिछले कुछ महीनों से यूरोप में हैं। प्राग से लेकर एम्सटरडैम और अब बुडापेस्ट, वो शूटिंग के लिए इन शहरों में घूम रहे हैं। शाहरुख अपने फैंस के साथ हर अपडेट शेयर करते रहते हैं।

अपनी पत्नी गौरी के साथ शाहरुख खान।

मंगलवार को शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी खान के साथ शादी की 25वीं सालगिरह मनाने जा रहे है। इस जोड़े का नाम बॉलीवुड के मजबूत और परफेक्ट कपल के तौर पर लिया जाता है। कपल ने 1991 में शादी की थी और तभी से जिंदगी के हर उतार-चढ़ाव में एक-दूसरे का साथ दिया है। खबर है कि स्पेन में यह जोड़ा अपनी सालगिरह सेलिब्रेट करेगा। हालांकि इस सुनहरे अवसर पर शाहरुख को अपनी डेट के साथ नाइटक्लब में देखा गया। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये गौरी खान नहीं बल्कि कोई और है। इससे पहले कि आप कुछ और सोचें हम आपको असलियत बता देते हैं। दरअसल, शाहरुख जिसके साथ देखे गए वो कोई और नहीं बल्कि उनका छोटा बेटा अबराम है। एक्टर ने ट्विटर पर अपनी और अबराम की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा- बुडापेस्ट की ठंड में नाइटक्लब के बाहर बैठा हूं, मेरी डेट मेरी बांहो में सो गई है। आह…

Dear Zindagi Take 2: दूसरे टीज़र में शाहरुख के नाम का मज़ाक उड़ाते हुए नज़र आई आलिया

शाहरुख खान इम्तियाज अली कि फिल्म द रिंग की शूटिंग के लिए पिछले कुछ महीनों से यूरोप में हैं। प्राग से लेकर एम्सटरडैम और अब बुडापेस्ट, वो शूटिंग के लिए इन शहरों में घूम रहे हैं। शाहरुख अपने फैंस के साथ हर अपडेट शेयर करते रहते हैं। उन्हें हाल ही में गौरी और अबराम ने शूट पर ज्वाइन किया है। उनकी शूटिंग लोकेशन पर एक्टर के साथ फोटो भी सामने आई है। गौरी और अबराम की फोटो बार्सिलोना में खींची गई थी। मां और बेटे दोनों फोटोज में काफी क्यूट लग रहे थे। फोटो से ऐसा लग रहा था कि लो किसी म्यूजियम या प्राचीन इमारत में घूम रहे हैं। हालांकि उसमें पापा शाहरुख नहीं नजर आए। अब अपनी शादी की सालगिरह के मौके पर किंग खान गौरी और अबराम के साथ सेलिब्रेट करेंगे। हमें भी तीनों की साथ में फोटोज देखने कोाइंतजार रहेगा।

Read Also: आमिर, शाहरुख से लेकर ऐश्वर्या तक जब ये एक्टर्स स्क्रिन पर दिखे अपनी Real Age में, देखें PICS

बता दें कि शाहरुख खान और आलिया भट्ट की डियर जिंदगी का दूसरा पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। इस पोस्टर में शाहरुख स्मार्टली ड्रेस्डअप हैं और आलिया भट्ट उन्हें क्यूटली देखती नजर आ रही हैं। शाहरुख हमेशा की तरह काफी चार्मिंग लग रहे हैं। शाहरुख इस फिल्म में एक कैरेक्टर रोल प्ले कर रहे हैं। हालांकि शाहरुख का किरदार अहम है लेकिन वह कम समय के लिए स्क्रीन पर रहेंगे। आलिया भट्ट जो इस फिल्म में रोमांस करती नजर नहीं आने वाली हैं। उनके लिए एक नहीं बल्कि चार हीरो रखे गए हैं।

Read Also: सालों बाद खुला शाहरुख और ऐश्वर्या की ‘जोश’ फिल्म का यह राज

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 25, 2016 1:30 pm

सबरंग