March 29, 2017

ताज़ा खबर

 

पढ़ें क्यों शत्रुघ्न सिन्हा बोले, अब सामने आई सोनाक्षी की असलियत

दबंग के अपने डायलॉग को सही साबित करते हुए उन्होंने कहा कि थप्पड़ से डर नहीं लगता, प्यार से लगता है। मेरे लिए किसी को पीटना प्यार करने से ज्यादा आसान है।

सोनाक्षी ने कहा रोमांस से ज्यादा एक्शन करने में आता है मजा। Photo Source: Youtube

हाल ही में फोर्स-2 का ट्रेलर रिलीज हुआ है। इसमें एक बार फिर से दर्शकों को एक्शन अवतार में सोनाक्षी दिखाई देंगी। वैसे अकीरा में सोना ने जबर्दस्त एक्शन किया था।बेशक ये फिल्म ज्यादा कमाई नहीं कर पाई लेकिन उनके एक्शन अवतार ने जमकर तारीफें बटोरी थी। ट्रेलर देखकर लगता है कि वही जलवा वो एक बार फिर से दिखाने के लिए हम सभी के सामने हाजिर हो चुकी हैं। 29 साल की एक्ट्रेस जोकि अपने स्पोर्ट और एथलेटिक्स की वजह से चर्चा में रहती हैं। उन्हें एक्शन करना भी बेहद पसंद है। सोनाक्षी के पिता और सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि अब जाकर उनकी बेटी की हकीकत पूरी दुनिया के सामने आई है।

Force 2 ट्रेलर: दमदार रोल में दिखेंगे जॉन अब्राहम और सोनाक्षी सिन्हा

एक प्रेस कॉन्प्रेंस में बात करते हुए सोनाक्षी सिन्हा ने बताया कि मेरे पिता बहुत खुश हैं और उन्हें मुझपर काफी गर्व भी है। मुझे ऑनस्क्रीन देखने के बाद उन्होंने कहा तेरी असलियत सभी के सामने निकल आई है। ये मेरे लिए बेहद खुशी की बात है। मुझे स्टंट करने में काफी मजा आता है। अकीरा के बाद स्टंट करने का मुझे फोर्स-2 में दोबारा मौका मिला। दबंग के अपने डायलॉग को सही साबित करते हुए उन्होंने कहा कि थप्पड़ से डर नहीं लगता, प्यार से लगता है। मेरे लिए किसी को पीटना प्यार करने से ज्यादा आसान है।

Read Also: सोनाक्षी ने इस फिल्म में ठुकराई पाकिस्तानी पत्रकार बनने का भूमिका

अभिनय देव के निर्देशन में बनी फोर्स-2 में सोनाक्षी एक रॉ एजेंट की भूमिका में हैं। जिसका मकसद रॉ एजेंट को मारने वाले शख्स का पता लगाकर अधिकारियों को बचाना है। साथ ही उन्हें मारने वाले से उनके खून का बदला लेना है। इसमें सोनाक्षी और जॉन की टीम साथ में मिशन पूरा करते हुए दिखेगी। जॉन फिल्म में एसीपी यशवर्द्धन के तौर पर नजर आएंगे।

Read Also: फोर्स-2 में 1580 किलो की मर्सिडीज बेन्ज उठाएंगे जॉन, बनाई है जबर्दस्त बॉडी

ट्रेलर की बात की जाए तो तीन मिनट के ट्रेलर में जॉन काफी गुस्से में तो सोनाक्षी काफी निडर दिख रही हैं। इसमें विलेन के तौर पर ताहिर राज भसीन दिखेंगे। केवल एक दिन में 2 मिलियन लोगों ने ट्रेलर देख लिया है। बता दें कि 18 नवंबर को फोर्स-2 सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 1, 2016 12:37 pm

  1. No Comments.

सबसे ज्‍यादा पढ़ी गईंं खबरें

सबरंग