March 25, 2017

ताज़ा खबर

 

अब सिर्फ भारतीय कलाकारों के साथ काम करना चाहते हैं शंकर-एहसान-लॉय, लेकिन क्यो?

उरी हमले के बाद से जहां कई बॉलीवुड सेलेब्रिटी बॉलीवुड में पाकिस्तानी कलाकारों के काम करने को लेकर अलग-अलग राय में बंट गए हैं, वहीं इस ग्रुप ने इस बारे में कुछ भी कहने से इनकार कर दिया।

Author नई दिल्ली | October 13, 2016 10:45 am
म्यूजिशियन शंकर एहसान लॉय।

शंकर महादेवन, एहसान नूरानी और लॉय मेंडोंसा बॉलीवुड के सबसे दिग्गज म्यूजिक क्रिएशन ग्रुप में से एक माने जाते हैं। उरी हमले के बाद से जहां कई बॉलीवुड सेलेब्रिटी बॉलीवुड में पाकिस्तानी कलाकारों के काम करने को लेकर अलग-अलग राय में बंट गए हैं, वहीं इस ग्रुप ने इस बारे में कुछ भी कहने से इनकार कर दिया। लेकिन अपने काम करने के तरीके को लेकर जरूर उन्होंने एक ऐसा ओपिनियन दिया जो उनकी मंशा साफ कर देता है। शंकर ने कहा- अभी मैं इस बारे में कुछ भी नहीं कहना चाहूंगा क्योंकि माहौल वैसा नहीं है। लेकिन अभी मैं सिर्फ भारतीय कलाकारों के साथ काम करना चाहूंगा। शंकर की इस बात पर एहसान और लॉय ने भी सहमति जताई।

गौरतलब है कि इस बारे में महाराष्ट्र के राजनीतिक दल मनसे द्वारा पाकिस्तानी कलाकारों को भारत में काम करने से रोके जाने की मांग के बाद से गायक अभिजीत भट्टाचार्य, अभिनेता अजय देवगन, नाना पाटेकर, साजिद खान समेत कई कलाकारों ने इस बारे में अपने विचार व्यक्त किए हैं। जहां हाल ही में बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन ने अपने जन्मदिन पर इस बारे में कुछ भी कहने से साफ इनकार करते हुए कहा कि यह इस सवाल को पूछे जाने का सही वक्त नहीं है, वहीं कई अभिनेताओं ने इस बारे में कड़े बयान दिए हैं।

READ ALSO: एक्टर नील नितिन मुकेश ने कर ली है सगाई, जानें कौन हैं उनकी लाइफ पार्टनर

हाल ही में पार्च्ड स्टार राधिका आप्टे ने कहा था कि पाकिस्तानी अभिनेताओं को बैन किया जाना कोई समाधान नहीं है। उन्होंने कहा- पाकिस्तानी अभिनेताओं को भी यहां आकर फिल्में करने की आजादी होनी चाहिए। मुझे नहीं लगता कि उन्हें बैन किया जाना चाहिए। इसके बाद सलमान खान ने भी कहा था कि वे यहां पर वैद्य वीजा और परमिशन के साथ आते हैं जो हमारी सरकार उन्हें देती है। वे आर्टिस्ट हैं टेररिस्ट नहीं हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 13, 2016 10:45 am

  1. No Comments.

सबसे ज्‍यादा पढ़ी गईंं खबरें

सबरंग