ताज़ा खबर
 

जब शम्मी कपूर से बोलीं मधुबाला, तुम इतने पतले हो कि मैं तुम्हारी हीरोइन नहीं, कुछ और लगती हूं

शम्मी कपूर ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि उसके बाद से ही उन्होंने अपना वजन बढ़ाने के बारे में सोचा और वजन बढ़ाने के लिए बीयर पीना शुरू किया था।
फिल्म ब्वॉय फ्रेंड के सेट पर मधुबाला के साथ शम्मी कपूर।

शम्मी कपूर और मधुबाला हिंदी सिनेमा के दो नगिनें है, ये कहना गलत नहीं होगा। दोनों सुपरस्टार्स ने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। अगर मधुबाला के बारे में बात की जाए तो अपने जमाने की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक मधुबाला एक समय जवां दिलों की धड़कन थीं। उन्हें बॉलीवुड इंड्रस्टी में सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस माना जाता था। उनकी खूबसूरती के दीवाने उनके फैंस ही नहीं थे बल्कि बी-टाउन में बड़े-बड़े दिग्गज भी उनकी खूबसूरती के कायल थे। यहां तक कि बी-टाउन के कई सुपरस्टार उनसे शादी भी करना चाहते थे। जिसमें शम्मी कपूर, दिलीप कुमार और प्रेमनाथ जैसे स्टार्स शामिल थे।

कहा जाता है कि मधुबाला के साथ पहली फिल्म रेल का डिब्बा करने के दौरान जब शम्मी कपूर उनसे मिले थे तो उनके दीवाने हो गए थे और सोच लिया था कि शादी तो मधुबाला के साथ ही करनी है। लेकिन कुछ बात नहीं बन पाई। लेकिन शायद ही आप जानते होंगे की इस फिल्म के दौरान ही शम्मी कपूर ने बीयर पीना शुरू किया था जिसकी वजह मधुबाला थीं।

बीबीसी को दिए एक इंटरव्यू के दौरान शम्मी कपूर ने बताया था कि जब वो मधुबाला के साथ फिल्म ‘रेल का डिब्बा’ कर रहे थे तो एक दिन मधुबाला ने उनसे कहा कि तुम इतने पतले हो कि मैं हीरोइन नहीं लगती हूं, कुछ और लगती हूं तुम अपना वजन बढ़ाओ।

शम्मी कपूर ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि उसके बाद से ही उन्होंने अपना वजन बढ़ाने के बारे में सोचा और वजन बढ़ाने के लिए बीयर पीना शुरू किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.