December 07, 2016

ताज़ा खबर

 

शक्ति के बाद इस एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे हरमन

दिलचस्प बात ये है कि उन्हें हरमन और सौम्या (रुबीना दिलेक) की शादी के बारे में कुछ भी नहीं पता है। इसी वजह से माही रिश्ते को स्वीकार कर लेती हैं। बता दें कि शक्ति सीरियल में नजर आने वाली सौम्या का असली नाम रुबीना दिलेक है।

शक्ति अस्तित्व के अहसास की में नजर आएगी हरमन और माही की जोड़ी। Image Source: Youtube

कलर्स पर प्रसारित होने वाले शो शक्ति अस्तित्व के अहसास की में एक और एक्ट्रेस की एंट्री होने वाली है। ये शो के लीड हरमन और किन्नर सौम्या के पति के साथ रोमांस करते हुए नजर आएगी। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ये एक्ट्रेस है कौन। इस एक्ट्रेस को आपने अजब गजब घर जमाई में देखा है। क्या आप थोड़ा दिमाग पर जोर डाल सकते हैं। सोचिए… सोचिए…। चलिए हम आपको उसका नाम बता ही देते हैं। इनका नाम है शिवानी चक्रवर्ती। आने वाले एपिसोड में आप उन्हें हरमन के साथ देखेंगे। एक वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार इस बंगाली ब्यूटी ने अजब गजब घर जमाई, तारक मेहता का उल्टा चश्मा जैसे शोज में काम किया है। उन्हें हरमन अका विवयन डीसेना के अपोजिट कास्ट किया गया है। एक सूत्र ने बताया कि शिवानी को हरमन का परिवार उनके लिए चुनेगा। शो में वो माही नाम का किरदार निभाएंगी। परिवार को सालों से जानने की वजह से हरमन से वो चुपके-चुपके प्यार करती हैं। जब परिवार उनके सामने सगाई का प्रस्ताव रखेगा तो वो इसे खुशी-खुशी स्वीकार कर लेंगी। इसकी वजह हरमन के लिए उनके मन में भावनाओं का होना है।

Movie Review- प्यार, दोस्ती, रोमांस और एंटरटेनमेंट का एक बेहतरीन पैकेज है ‘ऐ दिल है मुश्किल’


दिलचस्प बात ये है कि उन्हें हरमन और सौम्या (रुबीना दिलेक) की शादी के बारे में कुछ भी नहीं पता है। इसी वजह से माही रिश्ते को स्वीकार कर लेती हैं। बता दें कि शक्ति सीरियल में नजर आने वाली सौम्या का असली नाम रुबीना दिलेक है। इस शो में रुबीना एक किन्नर के रोल में नजर आने वाली हैं। इस शो का एक नया प्रोमो भी आजकल चल रहा है जिसमें रुबीना अपने कैरेक्टर की नई पहचान बता रही हैं।

 

सास बहू का फ्रेम तोड़कर इस चैलेंजिंग रोल के साथ पर्दे पर आने वाली रुबीना का पहला सीरियल छोटी बहू था। इस सीरियल के बाद रुबीना राधिका के नाम से पहचानी जाने लगीं। रुबीना का यह शो इतना हिट रहा कि इसका दूसरा सीजन भी लाया गया था। इंडस्ट्री में बेहतरीन काम के लिए रुबीना को दादा साहब फलके अवॉर्ड भी मिल चुका है। अपने इस चैलेंजिंग रोल के बारे में रुबीना बताती हैं कि उन्होंने असल जिंदगी ने ऐसे कई लोगों के बारे में  सुना जिन्होंने अपनी असल पहचान के साथ समाज में सम्मान हासिल किया, चुनाव जीते, समाज में सुधार की दिशा में काम किए। ऐसे में मुझे यह रोल काफी स्ट्रॉन्ग लगा इसलिए मैं इसके लिए तैयार हो गई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 29, 2016 11:13 am

सबरंग