ताज़ा खबर
 

FAN में पहले लड़की का किरदार करना चाहते थे शाहरुख, पर गेटअप खराब लगने के कारण बदल दिया प्‍लान

शाहरुख खान अपनी नई फिल्‍म 'फैन' में लड़की को रोल करना चाहते थे, लेकिन खराब गेटअप के चलते इरादा बदल दिया। वह फिल्‍म में गौरव की जगह किसी लड़की को फैन बनाना चाहते थे।
फैन मूवी में गौरव की भूमिका पर बोले शाहरुख

शाहरुख खान अपनी नई फिल्‍म ‘फैन’ में लड़की को रोल करना चाहते थे, लेकिन खराब गेटअप के चलते इरादा बदल दिया। वह फिल्‍म में गौरव की जगह किसी लड़की को फैन बनाना चाहते थे। उनका कहना है कि उनकी ज्‍यादातर फैंस लड़कियां ही हैं और फैन लड़की ही होनी चाहिए।

इसलिए उन्‍होंने सोचा कि फिल्‍म में भी उनका फैन कोई लड़की ही हो। पर लड़की के कपड़े वगैरह पहन कर जब शाहरुख ने खुद को देखा तो उन्‍हें अच्‍छा नहीं लगा और उन्‍होंने इरादा बदल दिया। तब गौरव का किरदार बना। शाहरुख ने यह बात एक टीवी शो में बताया। शो में एक दर्शक ने उनसे सवाल पूछा था कि आपने फिल्‍म में किसी लड़की को अपना फैन क्‍यों नहीं बनाया?

फिल्‍म में अपना सबसे यादगार लम्‍हा पूछे जाने पर शाहरुख ने उस सीन का जिक्र किया जब गौरव यानी फैन अपने स्‍टार से मिलता है। यह इंटरवल के थोड़ा पहले का सीन है। शाहरुख ने बताया कि ढाई मिनट के इस सीन के लिए 20 दिन मेहनत करनी पड़ी थी।

उन्‍होंने बताया कि इस फिल्‍म के लिए उन्‍होंने दिल्‍ली के लड़के जैसी बातें करने के लिए काफी समय दिल्‍ली वालों के साथ बिताया और कड़ी मेहनत भी की। हालांकि, शाहरुख दिल्‍ली के हैं, लेकिन उन्‍होंने बताया कि 25 साल से मुंबई में रहने के चलते ट्रेनिंग लेनी पड़ी। शाहरुख ने फैन के लिए थोड़ा वजन भी कम किया, ताकि लड़के जैसे दिख सकें।

Read Also: Twitter War: रिलीज के दूसरे ही दिन उड़ने लगा FAN का मजाक, शाहरुख खान के फैंस ने भी खोला मोर्चाsrk-fan-5

फिल्‍म की शूटिंग के दौरान आई मुश्किलों का जिक्र करते हुए शाहरुख ने कहा कि मेकअप लगाना-हटाना बड़ा मुश्किल होता था। लड़के जैसा दिखने के लिए उन्‍हें खास मेकअप कराया जाता था, जिसे करने में चार घंटे से ज्‍यादा लगते थे।

Read Also: Live Show और विज्ञापनों और स्टेज शो से कमाई करने वाले शाहरुख एक्टिंग के नहीं लेते पैसे

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग