ताज़ा खबर
 

तीन दिन में 50 करोड़ भी नहीं कमा सकी शाहरुख की जब हैरी मेट सेजल, पांच साल में सबसे खराब कलेक्शन

Jab Harry Met Sejal Box Office: 4 अगस्त को रीलीज हुई इस की तीन दिन की बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन 45.75 करोड़ रुपये रहा है।
फिल्म जब हैरी मेट सेजल की प्रोमोशन के दौरान अनुष्का शर्मा और शाहरुख खान। (Source: PTI)

फिल्म “जब हैरी मेट सेजल” बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल दिखा पाने में नाकाम रही है। शाहरुख खान-अनुष्का शर्मा स्टारर इस फिल्म का डायरेक्शन इम्तियाज अली ने किया है। फिल्म तीन दिन में 50 करोड़ रुपये की कमाई के आंकड़े को छूने में भी नाकाम रही है। 4 अगस्त को रीलीज हुई इस की तीन दिन की बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन 45.75 करोड़ रुपये रहा है। बता दें बीते पांच सालों में यह पहला मौका है जब शाहरुख खान की किसी फिल्म को बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में मुंह की खानी पड़ी है। 2012 में फिल्म “जब तब है जान” से अभी तक, सभी शाहरुख खान स्टारर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर शुरुआती तीन दिनों में धमाल मचा चुकी हैं।

फिल्म “जब तब है जान” का शुरुआती तीन दिनों का क्लेकशन 49.22 करोड़ रुपये का रहा। ऐसे ही साल 2013 में रोहित शेट्टी निर्देशित फिल्म “चेन्नई एक्सप्रेस” की शुरुआती तीन दिन की कमाई 93.68 करोड़ रुपये की रही। 2014 में आई “हैपी न्यू ईयर” के शुरुआती तीन दिन की कमाई 114.9 करोड़ रुपये रही और 2015 में आई फिल्म “दिलवाले” पहले तीन दिनों में 65.09 करोड़ रिपये कमाए। इसके बाद साल 2016 में “फैन” ने पहले दिन में 52.35 करोड़ तो इसी साल में आई “रईस” ने 59.83 करोड़ रुपये शुरुआती तीन दिनों में कमाए।

शाहरुख खान की बीते 5 सालों में आई इन फिल्मों को देखा जाए तो सभी 100 करोड़ कमाई के क्लब में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहीं। वहीं “जब हैरी मेट सेजल” की शुरुआती तीन दिन की कमाई अच्छे संकेत नहीं देती। माना जा रहा है कि यह फिल्म शायद ही 100 करोड़ कमाई क्लब में अपनी जगह बना पाए। वहीं आगामी शुक्रवार (11 अगस्त) को अक्षय कुमार की फिल्म “टोयलेट एक प्रेम कथा” भी रीलीज होने जा रही है, जिसका लोगों को बेसब्री से इंतजार है। ऐसे “जब हैरी मेट सेजल” की परेशानी कहीं से कम होती नहीं नजर आ रहीं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग