ताज़ा खबर
 

जुहू बीच पर रेस्टोरेंट खोलना चाहते हैं शाहरुख खान, जानिए क्या है पूरी प्लानिंग

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान पहले भी इस बात का खुलासा कई बार कर चुके हैं कि वह इटैलियन खाना पकाना सीख रहे हैं।
Author नई दिल्ली | February 13, 2017 19:52 pm
बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान।

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान पहले भी इस बात का खुलासा कई बार कर चुके हैं कि वह इटैलियन खाना पकाना सीख रहे हैं। एक अखबार से बातचीत में शाहरुख ने बताया- बहुत ज्यादा लोग इस बारे में नहीं जानते हैं लेकिन मैं एक रेस्टोरेंट खोलना चाहता हूं। मैं इटैलियन खाना बनाना चाहता हूं। मैं जेक लामोटो की तरह हूं। जब वह मोटे हो गए तो उन्होंने एक रेस्टोरेंट खोल लिया जिसमें वह इटैलियन खाना बनाते थे और और लोगों को परोसते थे। मैं उसी तरह बनना चाहता हूं। जब मैं मोटा हो जाऊंगा तो मैं जुहू के पास कहीं एक रेस्टोरेंट खोलना चाहता हूं और लोगों की सेवा करना चाहता हूं। मुझे कुकिंग बहुत पसंद है। मेरे पास कभी भी यह करने का समय नहीं था। मेरे माता पिता खाना पकाया करते थे। मैंने इटैलिन खाना पकाना सीखा है। मुझे लगता है कि मैं एक एप्रेन में बहुत अच्छा दिखूंगा। हां अगर मैं सिर्फ एक एप्रेन पहन कर रहूंगा तो हो सकता है कि कुछ लोग भाग जाएं, लेकिन मैं लोगों के लिए सर्व करना चाहता हूं।

शाहरुख खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में वह फिल्म रईस में नजर आए थे। शाहरुख खान की फिल्म रईस की कहानी 1980 के दौर में गुजरात के इर्द गिर्द घूमती है। यह फिल्म रईस नाम के एक शख्स के बारे में बताती है। जो जिंदगी में कुछ बड़ा करना चाहता है। उसकी लाइफ एक सिंपल फंडे पर चलती है जो कि उसकी मां यानि अम्मी जान ने दिया है। किंग खान की यह फिल्म रईस की जिंदगी में आते उतार-चढ़ाव को दिखाती है। फिल्म में दिखाया गया है कि किस तरह जीरो से शुरू होकर रईस एक बड़ा साम्राज्य खड़ा कर लेता है। अपने धंधे को लेकर उसके फंडे उसे पूरे शहर में मशहूर कर देते हैं। कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब मजूमदार (नवाजुद्दीन सिद्दीकी) की एंट्री होती है।

आपको बता दें कि शाहरुख आनंद एल राय की फिल्म में काम करने जा रहे हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक किंग खान से इस फिल्म के प्रोजेक्ट की तैयारी में जुट गए हैं। 12 मार्च से फिल्म की शूटिंग शुरू होगी।फिल्म के बारे में शाहरुख खान ने ये भी क्लीयर कर दिया है कि उनका लुक कमल हासन की अप्पू राजा से काफी डिफिरेंट होगा। शाहरुख इस अपने लुक के बारे में खुलासा किया है कि वे अपकमिंग फिल्म में बौने बनने के टेस्ट में पास हो गए हैं। आपको बता दें कि पहले इस फिल्म का नाम ‘बधंआ’ होने की खबरें आई थीं। शाहरुख का कहना है कि ये नाम किसी और फिल्म के लिए सजस्ट किया जाएगा।

मनोरंजन जगत की खबरों के लिए क्लिक करें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.