ताज़ा खबर
 

World T20 में भारत-बांग्‍लादेश मैच के लिए कमेंटेटर बनेंगे शाहरुख खान

शाहरुख खान मैच के दौरान पहली पारी में आधे घंटे तक कमेंट्री करेंगे। इस दौरान उनका साथ शोएब अख्‍तर और कपिल देव देंगे।
वर्ल्‍ड टी20 में भारत और बांग्‍लादेश के मैच में शाहरुख खान कमेंट्री करते नजर आएंगे।

वर्ल्‍ड टी20 में बुधवार को भारत और बांग्‍लादेश के मैच में शाहरुख खान कमेंट्री करते नजर आएंगे। शाहरुख खान मैच के दौरान पहली पारी में आधे घंटे तक कमेंट्री करेंगे। इस दौरान उनका साथ शोएब अख्‍तर और कपिल देव देंगे। आने वाली फिल्‍म फैन के प्रमोशन के लिए शाहरुख कमेंट्री करते नजर आएंगे। फैन फिल्‍म के टि्वटर हैंडल के जरिए यह जानकारी दी गई है।

इससे पहले शाहरुख ने कोलकाता में भारत पाकिस्‍तान न देख पाने पर निराशा जतार्इ थी। उन्‍होंने ट्वीट कर कहा था कि इंशाअल्‍लाह इसी मैदान में भारत को फाइनल जीतते हुए देखेंगे। इस मैच में अमिताभ बच्‍चन, अभिषेक बच्‍चन, सचिन तेंदुलकर, सुशांत सिंह राजपूत, आफताब शिवदासानी, मुकेश अंबानी, नीता अंबानी जैसी हस्तियां मौजूद रही थी।

इससे पहले पिछले साल वर्ल्‍ड कप के दौरान भारत पाकिस्‍तान के मैच में अमिताभ बच्‍चन ने भी कमेंट्री की थी। शाहरुख इस समय राहुल ढोलकिया की ‘रईस’ की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं। रईस में नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी अहम भूमिका में है। यह फिल्‍म में ईद पर रीलीज होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग