December 03, 2016

ताज़ा खबर

 

शाहरुख ने कोलकाता फिल्म फेस्टिवल में बोली ऐसी बंगाली जो जीत लेगी आपका दिल

अपनी बंगाली में स्पीच शुरू करने से पहले शाहरुख ने जया बच्चन से गलती होने पर पहले ही माफी मांग ली। जिसपर उन्होंने कुछ नहीं कहा बल्कि हंसने लगीं।

कोलकाता फिल्म फेस्टिवल में बोलते शाहरुख खान। Image Source: Facebook

शाहरुख खान को ऑन स्क्रिन किंग ऑफ रोमांस के लिए जाना जाता है। लेकिन इससे इतर उन्हें अच्छी स्पीच देने के लिए भी जाना जाता है। लेकिन हाल ही में शाहरुख ने एक ऐसा काम किया है जो आपको यकीनन हंसने पर मजबूर कर देगा। शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म डियर जिंदगी में आलिया भट्ट के साथ दिखाई देने वाले हैं। इसके साथ ही वो इम्तियाज अली की द रिंग में अनुष्का शर्मा के साथ नजर आएंगे। वहीं उनकी फिल्म रईस का भी दर्शकों को काफी लंबे समय से इंतजार है। इसमें बादशाह की माहिरा खान के साथ जोड़ी दिखेगी। हाल ही में कोलकाता फिल्म फेस्टिवल के मौके पर उन्होंने अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, संजय दत्त और काजोल के सामने बंगाली में भाषण देने की कोशिश की। इस मौके पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी मौजूद थी। अपनी स्पीच की शुरुआत किंग खान ने अंग्रेजी में सभी को धन्यवाद देने से की।

Bday Special: बड़े पर्दे के साथ-साथ छोटे पर्दे के भी बादशाह हैं शाहरुख खान

अपनी बंगाली में स्पीच शुरू करने से पहले शाहरुख ने जया बच्चन से गलती होने पर पहले ही माफी मांग ली। जिसपर उन्होंने कुछ नहीं कहा बल्कि हंसने लगीं। दर्शकों में से एक शख्स ने जब दिलवाले के एक्टर की बांग्ला ठीक करने की कोशिश की तो उन्होंने उसका मजाक बनाया। ये वीडियो सच में आपका दिन बना देगी। हो सकता है भविष्य में शाहरुख किसी बांग्ला फिल्म में काम करते हुए नजर आ जाएं। कहीं ये किसी फिल्म की तैयारिय़ों में तो शुमार नहीं है ना?

बता दें कि बॉलीवुड के बादशाह, रोमांस के किंग शाहरुख खान के फैन हर जगह हैं। हाल ही में तो पाकिस्तान की उस नीली आंखों वाले चाय वाले ने भी खुद को शाहरुख ही बताया है। उनकी इतनी फैन फॉलोइंग के पीछे उनका चार्म और उनका एक अलग अंदाज है जो उन्हें फैन्स के दिल में एक खास जगह दिलाता है। फैन्स के साथ कभी-कभी कुछ अजब-गजब किस्से भी हो जाते हैं। जो उस वक्त तो अजीब लगते हैं लेकिन बाद में उन किस्सों के बारे में सोच कर हंसी आती है कि ऐसा भी हुआ था। ऐसा ही एक मजेदार किस्सी किंग खान ने टीवी शो यादों की बारात में शेयर किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 12, 2016 4:30 pm

सबरंग