ताज़ा खबर
 

अबराम के साथ लॉन्ग ड्राइव पर निकले शाहरुख खान, सोशल मीडिया पर छाई हैं तस्वीरें और वीडियो

शाहरुख खान औक उनके बेटे अबराम की केमिस्ट्री और दोनों की बॉन्डिंग किसी अच्छी खासी रोमांटिक फिल्म को भी पीछे छोड़ सकती है। शाहरुख खान बेटे अबराम के साथ मस्ती करने का और क्वालिटी टाइम बिताने का कोई मौका नहीं छोड़ते।
वीडियो से लिए गए स्क्रीन शॉट्स

शाहरुख खान औक उनके बेटे अबराम की केमिस्ट्री और दोनों की बॉन्डिंग किसी अच्छी खासी रोमांटिक फिल्म को भी पीछे छोड़ सकती है। शाहरुख खान बेटे अबराम के साथ मस्ती करने का और क्वालिटी टाइम बिताने का कोई मौका नहीं छोड़ते। हाल ही पापा-बेटे की ये जोड़ी एक ड्राइव पर निकली। इस ड्राइव की खास बात यह थी कि इस बार गाड़ी ड्राइवर नहीं बल्कि खुद किंग खान चला रहे थे।

शाहरुख और अबराम के साथ-साथ गाड़ी में दो और लोग थे। आगे शाहरुख के साथ एक शख्स था जो अबराम को गोद में लिए बैठा था और पिछली सीट पर एक और बच्चा था। शाहरुख और अबराम की मजेदार ड्राइव की यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई है। इस वीडियो में गाड़ी चलाते शाहरुख के साथ अबराम दिखाई दे रहे हैं। गाड़ी का सनरूफ खुला है और अबराम खड़े होकर हवा का मजा लेते हुए दिख रहे हैं।

बता दें कि आर्यन और सुहाना से ज्यादा अब शाहरुख खान अबराम के करीब हैं। इतना ही नहीं कहीं बाहर होने पर वह सबसे ज्यादा मिस भी अबराम को ही करते हैं। एक इंटरव्यू के दौरान जब शाहरुख से पूछा गया कि वह घर पर सबसे ज्यादा किसे मिस करते हैं तो उन्होंने अबराम का नाम लिया। शाहरुख ने कहा, मैं जब भी बाहर होता हूं आर्यन या सुहाना के लिए टाइम निकाल लेता हूं। लेकिन घर से बाहर जाने पर मैं अबराम से दूर हो जाता हूं।

शाहरुख ने कहा, अबराम से इतने लगाव की एक वजह शायद यह हो सकती है कि वह हमारी जिंदगी में देर से आया है। इसलिए हम उसे इतना प्यार देते हैं। उन्होंने बताया, जब भी मैं घर से कहीं जा रहा होता हूं तो कोशिश करता हूं कि अबराम मेरे साथ ही चले। यहां मैं उसका ख्याल भी रख पाता हूं और क्वालिटी टाइम भी बिता पाता हूं।

 

 

एंटरटेनमेंट की दूसरी खबरों के लिए क्लिक करें-

रणवीर सिंह शाहिद कपूर की पार्टी में ऐसी ड्रेस में पहुंचे; लोगों ने कंडोम से तुलना कर उड़ाया मजाक

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग