ताज़ा खबर
 

अमिताभ बच्चन जैसी चोट तब फिल्म में खाना चाहते थे तब शाहरुख खान, पढ़िए उनके इस ‘शौक’ के बारे में

किस्सा साल 1997 के आसपास का है। फिल्म कोयला की शूटिंग चल रही थी। गाना था...

शौक बेहद बड़ी और अनोखी चीज होती है। किसी को घूमने का शौक होता है, तो किसी को गाड़ियों का। लेकिन शाहरुख खान का शौक थोड़ा अलग था। वह तब चोट खाने के शौकीन थे। हैरान मत होइए, यह 100 फीसद सच है। ‘कुली’ जैसे जानलेवा चोट अमिताभ बच्चन को लगी थी। फ्रेम रोककर बताया गया था कि चोट वहीं लगी। शाहरुख भी अपने साथ ऐसा ही चाहते थे। किस्सा साल 1997 के आसपास का है। फिल्म कोयला की शूटिंग चल रही थी। गाना था ‘घुंघटे में चंदा है’ फिल्माया जा रहा था। शूटिंग के दौरान शाहरुख घुटने के बल गिरे थे। इसमें उन्हें चोट लगी थी। लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी। टूटे हुए घुटने के साथ ही शूटिंग पूरी की।

 

फिर बाद में क्लाइमैक्स सीन की बारी आई। उसमें वह आग की लपटों में जलते हुए दिखते हैं। शाहरुख ने इस सीन को करने के वक्त फायर प्रूफ मास्क भी नहीं लगाया था। सीन शूट किए जाने के लिए सारी तैयारियां हो चुकी थीं।

शूटिंग शुरू हुई, शाहरुख के आग लगाई गई। जैसे ही वह आगे दौड़ते हुए बढ़े हवा से आग और भीषण हो गई। तभी उन्होंने अपना दिमाग लगाया और जमीन पर लेट गए। स्टंट टीम के आग पर काबू पाने के बाद शाहरुख ने राहत की सांस ली थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग