ताज़ा खबर
 

शाहरुख खान के बेटे ने वेरिफाइड अकाउंट के साथ की इंस्‍टाग्राम पर वापसी, सबसे पहले शेयर की यें सात तस्‍वीरें

जब आर्यन ने अपना अकाउंट डिलीट किया था उस समय बहुत से लोगों को झटका लगा था। खासतौर से उनके फैंस इससे काफी चौंक गए थे।
Author नई दिल्ली | December 26, 2016 15:54 pm
शाहरुख खान के बेटे आर्यन ने इंस्टाग्राम पर वेरिफाइड अकाउंट के साथ की वापसी। (Image Source: Instagram)

आर्यन खान बॉलीवुड के सबसे मशहूर स्टार किड में शुमार हैं। फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा बनने से पहले ही उनकी काफी फैन फॉलोइंग है। अब बादशाह के चार्मिंग बेटे के फैंस के लिए खुशखबरी है। अब इस युवा स्टार किड का वेरिफाइड अकाउंट बन चुका है। जी हां कुछ दिनों पहले अपना अकाउंट डिलीट करने वाले आर्यन एक बार से इंस्टाग्राम पर वापिस आ गए हैं। इस बार वो वेरिफाइड अकाउंट के साथ अपने फैंस के बीच वापिस आए हैं।

जब आर्यन ने अपना अकाउंट डिलीट किया था उस समय बहुत से लोगों को झटका लगा था। खासतौर से उनके फैंस इससे काफी चौंक गए थे। सभी सोचने पर मजबूर हो गए थे आखिर ऐसा क्या हुआ कि उन्होंने अपना अकाउंट डिलीट कर दिया। इसी वीकेंड गौरी खान ने अपने बड़े बेटे की एक हैंडसम फोटो शेयर की थी। जिसमें उन्होंने आर्यन के आधिकारिक अकाउंट को कैप्शन में लिखा था। अपने वेरिफाइड अकाउंट के साथ आते ही आर्यन ने अपनी कुछ शानदार फोटोज शेयर कीं। जिससे उनकी फीमेल फैंस काफी खुश हो गई होंगी। यह उनके लिए बेस्ट क्रिसमस गिफ्ट है।

A post shared by Aryan Khan (@___aryan___) on

A post shared by Aryan Khan (@___aryan___) on

बता दें कि बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिया है। दरअसल जो भी वो अपने पर्सनल अकाउंट पर शेयर किया करते थे। वह सारी तस्वीरें और कंटेंट कई दूसरे अकाउंट्स पर भी पहुंच जाता था जो या तो आर्यन खान फैन क्लब या इसी तरह के अकाउंट चलाते थे। खबर है कि आर्यन के इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट करने के बाद उनका फैन क्लब चलाने वाले अकाउंट्स ने भी आर्यन की तस्वीरें डिलीट कर दी हैं।

I suck.

A post shared by Aryan Khan (@___aryan___) on

A post shared by Aryan Khan (@___aryan___) on

कहा जा रहा है कि आर्यन ने इंस्टाग्राम अकाउंट अपनी पर्सनल लाइफ को संभालकर रखने के लिए किया है। ताकि जब तक कि वह इंडस्ट्री में नहीं आते बिना किसी डिस्ट्रैक्शन के कड़ी मेहनत कर सकें। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि उन्होंने ऐसा इसलिए किया है क्योंकि शाहरुख चाहते हैं कि वह और उनका परिवार स्पॉट लाइट से दूर रहे। कुछ दिनों पहले आर्यन खान आलिया भट्ट के एक बयान के चलते सुर्खियों में आए थे। बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने आर्यन खान को हॉट कहा था।

देखिए शाहरुख खान की ‘रईस’ का ट्रेलर; दमदार डायलॉग और एक्शन से भरपूर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग