December 06, 2016

ताज़ा खबर

 

अगर सुबह उठकर आलिया भट्ट बन गए शाहरुख खान तो सबसे पहले करेंगे ये काम

शो के होस्ट करण जौहर आलिया से कहते हैं कि इस शो ने आपको infamous बनाने में काफी मदद की है तो एक्ट्रेस सिसकियां लेते हुए कहती हैं मैं रोना चाहती हूं। मैं कसम खाती हूं, आसूं आएंगे।

कॉफी विद करण के शो पर शाहरुख खान और आलिया भट्ट। Image Source: Instagram

अगर किसी दिन सुबह शाहरुख खान उठकर आलिया भट्ट बन गए तो वो सबसे पहला काम पेपर पढ़ने का काम करेंगे। यही जवाब बादशाह ने दिया जब उनसे पूछा गया कि क्या होगा जब वो अपीन डियर जिंदगी के को-स्टार के तौर पर उठेंगे। करण जौहर ने अपने शो कॉफी विद करन के प्रीमियर की एक क्लिप ट्विटर पर शेयर की है। जिसमें वो हाईवे की एक्ट्रेस और किंग खान के साथ नजर आ रहे हैं। इसमें जौहर आलिया को कहते हैं कि तुम्हें शो के चौथे सीजन में infamous के तौर पर ट्रॉल किया गया था। इसके बाद करण 50 साल के शाहरुख से पूछते हैं कि अगर आप आलिया के तौर पर सुबह उठते हैं तो क्या करेंगे इसपर वो तुरंत जवाब देते हुए कहते हैं मैं सबसे पहले अखबार पढूंगा। इसपर आलिया कहता हैं कि लोग काउच पर बदल रहे हैं।

Dear Zindagi Take 2: दूसरे टीज़र में शाहरुख के नाम का मज़ाक उड़ाते हुए नज़र आई आलिया

शो के होस्ट करण जौहर आलिया से कहते हैं कि इस शो ने आपको infamous बनाने में काफी मदद की है तो एक्ट्रेस सिसकियां लेते हुए कहती हैं मैं रोना चाहती हूं। मैं कसम खाती हूं, आसूं आएंगे। इसके बाद 30 सेकेंड की इस क्लिप में करण अपने बेस्ट फ्रेंड शाहरुख से कहते हैं कि तुम पिछले सीजन में क्यों नहीं आए थे? इसपर दिलवाले के एक्टर बोलते हैं कि मैं चाहता था कि शो की टीआरपी थोड़ी गिर जाए। इस वीडियो को शेयर करते हुए करण जौहर ने ट्विट किया कॉफी विद करण सीजन 5 शुरु होगा 6 नवंबर से… सीजन की शुरुआत शाहरुख और आलिया के साथ होगी। करण एक बार फिर से एक कप कॉफी पर बॉलीवुड की सभी गॉसिप, मसाला सामने लाने के लिए तैयार हैं।

बता दें कि 23 साल की एक्ट्रेस से होस्ट ने पूछा कि अगर वो अपने स्टूडेंट ऑफ द ईयर के को-स्टार के साथ लिफ्ट में फंस गईं तो वो क्या करेंगी। इसपर उन्होंने कहा कि जो मैं सिड के साथ हमेशा करती हूं, बातें। स्टाइल फाइल सेगमेंट के दौरान होस्ट ने आलिया और सिड की कवर फोटो को दिखाते हुए कहा था कि ये आप और आपके लवर हैं। जिसपर उड़ता पंजाब की स्टार ने तुरंत अपना रिएक्शन देते हुए कहा लवर? नहीं क्या कहा आपने?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 29, 2016 12:55 pm

सबरंग