ताज़ा खबर
 

पढ़ें किस काम के लिए शाहरुख खान ने कहा NO, ये करना शुरू किया तो जान ही निकल जाएगी

शाहरुख खान फिल्म ‘रईस’ में भले ही चुनाव लड़ते नजर आए हैं। लेकिन असल जिंदगी में उनका ऐसा कोई इरादा नहीं है। उनका कहना है कि वह राजनीति से एकदम दूर रहना चाहते हैं।

शाहरुख खान फिल्म ‘रईस’ में भले ही चुनाव लड़ते नजर आए हैं। लेकिन असल जिंदगी में उनका ऐसा कोई इरादा नहीं है। उनका कहना है कि वह राजनीति से एकदम दूर रहना चाहते हैं क्योंकि उन्हें राजनीति समझ नहीं आती।

‘रईस’ में 51 वर्षीय अभिनेता गुजरात के एक अवैध शराब तस्कर की भूमिका में हैं जिसके धंधे को एक पुलिस अधिकारी चुनौती देता है और आखिर में उसे चौपट कर देता है। फिल्म में पुलिस अधिकारी की भूमिका नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने निभाई है।

शाहरूख से जब यह पूछा गया कि हालिया रिलीज उनकी क्राइम-थ्रिलर फिल्म में अपने किरदार की तरह क्या वह राजनीति में आना चाहते हैं, उन्होंने कहा कि मैं कुछ और करने की बजाए एक्टिंग करना पसंद करूंगा।

सुपरस्टार ने कहा, ‘‘मैं यह ‘एक्टिंग’ कर सकता हूं, मैं वह ‘राजनीति’ नहीं कर सकता। अगर मैंने वह करना शुरू कर दिया तो जान ही निकल जाएगी मेरी तो। मुझे वह काम नहीं आता और न ही मैं वह करना चाहता हूं। मैं उससे जुड़ा नहीं हूं और जुड़ना चाहता भी नहीं हूं।’’

फिल्म की सफलता के बाद सोमवार की रात रात रखी गई एक पार्टी में शाहरूख ने यह बयान दिया। इस दौरान उनके साथ फिल्म के कलाकार नवाजुद्दीन सिद्दिकी और सनी लियोन भी मौजूद थीं।

 

वीडियो-शाहरुख खान की ‘रईस’ का ट्रेलर; दमदार डायलॉग और एक्शन से भरपूर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग