December 10, 2016

ताज़ा खबर

 

खुल गया राज, अरमान कोहली की वजह से स्टार बने शाहरुख खान

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख और डायरेक्टर साजिद खान के चैट शो यारों की बारात में कई बड़े-बड़े खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में शो पर मेहमान बनकर आए शाहरुख खान ने भी अपने स्टार बनने के पीछे का एक बड़ा राज सबके सामने बताया।

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख और डायरेक्टर साजिद खान के चैट शो यारों की बारात में कई बड़े-बड़े खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में शो पर मेहमान बनकर आए शाहरुख खान ने भी अपने स्टार बनने के पीछे का एक बड़ा राज सबके सामने बताया। इस शो के दौरान बातचीत में उन्होंने बताया कि उनके स्टार बनने में सबसे बड़ा हाथ अरमान कोहली का है। जी हां अरमान कोहली की वजह से शाहरुख खान आज इतने बड़े स्टार बन पाए हैं।

शाहरुख ने बताया कि साल 1992 में उनकी डेब्यू रिलीज दीवाना उन्हें अरमान कोहली की वजह से ही मिल पाई। अरे नहीं अरमान ने इस फिल्म के लिए शाहरुख की सिफारिश नहीं की थी। किंग खान ने बताया कि दीवाना फिल्म के लिए अरमान कोहली फिल्म मेकर्स की पहली पसंद थे। लेकिन अरमान ने फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग खत्म करने के बाद फिल्म छोड़ दी थी। बीच में फिल्म छोड़ने के बाद फिल्म मेकर्स ने शाहरुख से इस रोल के लिए बात की। शाहरुख ने बताया कि फिल्म के दिव्या भारती और अरमान कोहली की तस्वीर वाले पोस्टर भी छपे थे। वह पोस्टर अब भी मेरे पास है। उन्होंने अरमान को उन्हें अनजाने में इतना बड़ा मौका देने और स्टार बनाने के लिए शुक्रिया भी कहा।

मूवी रिव्यू: ‘रॉक ऑन’ जैसा जादू नहीं चला पाई ‘रॉक ऑन 2’

हाल ही में उन्होंने बताया था कि वह किस तरह दुनिया से जाना चाहेंगे। 25 साल बॉलीवुड में बिताने के बाद भी 51 साल के इस ‘बादशाह’ को लगता है कि वह अभी तो वह जवान हैं। उनके स्ट्रगल की कहानी तकरीबन सभी जानते हैं। शाहरुख ने हमेशा अपनी जिंदगी को एक खुली किताब के तौर पर सभी के सामने रखा है। वह क्या सोचते हैं और क्या चाहते हैं, बताने में कभी झिझक महसूस नहीं करते। लेकिन उनका यह बयान उनके कुछ फैन्स का दिल तोड़ सकता है। असल में शाहरुख ने अपने मरने की ख्वाहिश के बारे में बताया। उन्होंने बताया कि वह किस तरह से इस दुनिया को अलविदा कहना चाहते हैं। अंग्रेजी पोर्टल बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख ने कहा- मैं सभी को यह बताता रहा हूं कि जाने का सबसे अच्छा तरीका होगा ‘रोल कैमरा, एक्शन… ओह शिट! वह चला गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 14, 2016 11:55 am

सबरंग