December 03, 2016

ताज़ा खबर

 

शाहरुख खान ने खोला फिल्म डियर जिंदगी का एक अहम सस्पेंस, बताया क्या है उनका रोल

शाहरुख खान और आलिया भट्ट की फिल्म डियर जिंदगी 25 नवंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म को प्रमोट करने में जुटे शाहरुख ने फिल्म से जुड़ी एक अहम बात शेयर की।

Dear Zindagi Review: आलिया भट्ट फिल्म में एक अहम रोल में हैं। कियारा के रोल में आलिया एक सिनेमेटोग्राफर है और एक परफेक्ट जिंदगी की तलाश में है।

शाहरुख खान और आलिया भट्ट की फिल्म डियर जिंदगी 25 नवंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म में शाहरुख एक कैमियो रोल में हैं और एक्ट्रेस आलिया भट्ट फिल्म की लीड एक्ट्रेस हैं। ऐसे में शाहरुख का कहना है कि वह नहीं चाहते कि उनका स्टारडम इस फिल्म फिल्म की सक्सेस के रास्ते में आए। शाहरुख खान का कहना है, गौरी और आलिया ने इस फिल्म के लिए बहुत मेहनत की है। मैं उम्मीद करता हूं कि मैं उनकी उम्मीदों पर खरा उतरूंगा और मेरे स्टारडम की वजह से फिल्म को कोई नुकसान ना हो। फिल्म में मेरा एक अहम रोल है और ऐसे ही दूसरे स्टार्स का भी अहम रोल है।

शाहरुख ने बताया कि उन्होंने करियर में हमेशा अलग-अलग रोल करने की कोशिश की है। यह फिल्म इसी दिशा में एक कदम है। मैं यह सुनिश्चित नहीं कर पाया हूं कि मैं फिल्म के लिए स्टार वेहिकल की तरह काम करूंगा। लोग मेरी वजह से जाकर फिल्म देखेंगे। कई बार मैं सुनता हूं कि मुझे हटकर फिल्में करनी चाहिए। मैंने अपने करियर में वो सब भी किया है मैं और भी अलग फिल्में करना चाहता हूं। यह फिल्म इस दिशा में मेरा एक कदम है।

शाहरुख ने बताया पिछले 25 साल के करियर में उन्होंने इस तरह का रोल कभी नहीं किया था। मुझे खुशी है कि गौरी शिंदे ने मुझे इस रोल के लिए चुना। मैं फिल्म में एक सपोर्टिंग रोल में हूं। इसे आप एक्सटेंडेड कैमियो भी कह सकते हैं। फिल्म में जिंदगी को लेकर कई सवाल पूछे गए हैं। जो हम आम जिंदगी में भी फेस करते हैं।

शाहरुख के रोल पर बात करते हुए इंग्लिश विंग्लिश डायरेक्टर गौरी शिंदे ने कहा, डॉक्टर जहांगीर के रोल में मैंने केवल शाहरुख को इमैजिन किया था। इसके अलावा मैं किसी और को कास्ट नहीं कर सकती थी। उन्होंने कहा, जहांगीर केवल वो हो सकते थे। फिल्म लिखते वक्त मैंने केवल उनकी तस्वीर दिमाग में रखी थी। वहीं आलिया के रोल के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, आलिया ने अपने करियर का अब तक का ऐसा रोल किया है जिससे हर लड़की खुद को रिलेट कर पाएगी।

वीडियो: डियर ज़िंदगी के प्रमोशन के दौरान शाहरुख खान और आलिया भट्ट ने मज़ेदार अंदाज़ में दिए सवालों के जवाब

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 24, 2016 12:28 pm

सबरंग