ताज़ा खबर
 

अगली फिल्म में गेहूं के खेतों में रोमांस करते नजर आएंगे शाहरुख खान, देखिए तस्वीरें

फिल्म "दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे" के लिए जब शाहरुख खान ने सरसों के पीले फूलों के बीच अपनी बाहें फैलाईं थीं तब यह सीन भारतीय सिनेमा का सबसे पसंदीदा सीन बन गया।
Author नई दिल्ली | April 4, 2017 13:08 pm
फिल्म में अनुष्का शर्मा फीमेल लीड रोल में हैं जो कि अभी जालंधर में शूटिंग कर रही हैं। शाहरुख और अनुष्का की शूटिंग से जुड़ी ढेरों तस्वीरें इंटरनेट पर सोशल मीडिया पर आ रही हैं।

फिल्म “दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे” के लिए जब शाहरुख खान ने सरसों के पीले फूलों के बीच अपनी बाहें फैलाईं थीं तब यह सीन भारतीय सिनेमा का सबसे पसंदीदा सीन बन गया। इतना ही नहीं इस सीन शाहरुख खान को एक पहचान दी। इसके अलावा उन्होंने एक बार फिर पंजाब में खेतों के बीच शूटिंग की जब वह रब ने बना दी जोड़ी के लिए शूटिंग करने पहुंचे। अब शाहरुख खान इम्तियाज अली की उस फिल्म के लिए शूटिंग करने एक बार फिर से पंजाब पहुंचे हैं जिसका नाम अब तक फाइनल नहीं किया गया है। जैसा कि शाहरुख का अब तक का इतिहास रहा है, कि उन्होंने इस तरह की लोकेशन्स पर रोमांटिक सीन्स शूट किए हैं।

फिल्म में अनुष्का शर्मा फीमेल लीड रोल में हैं जो कि अभी जालंधर में शूटिंग कर रही हैं। शाहरुख और अनुष्का की शूटिंग से जुड़ी ढेरों तस्वीरें इंटरनेट पर सोशल मीडिया पर आ रही हैं। फैन्स क्लब के लिए शाहरुख का एक बार फिर हरे भरे खेतों में शूट करने पहुंचना उन्हें दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे के राज की याद दिला रहा है। एक तस्वीर में आप शूटिंग टीम को गेहूं के खेतों में खड़े देख सकते हैं। तो क्या इस बार हम शाहरुख को सरसों के बजाए गेहूं के खेतों में शूटिंग करते देखने वाले हैं? शाहरुख शूटिंग के लिए जहां भी पहुंचते हैं उनके फैन्स उनसे मिलने चले ही आते हैं। यहां भी जब वह पहुंचे तो उन्हें देखने के लिए फैन्स की लाइन लग गई।

फिल्म के बड़े पर्दे पर रिलीज होने से पहले ही इम्तियाज अली की इस फिल्म की काफी बातें हो रही है। कई मीडिया रिपोर्ट्स में सामने आया है कि वुमेनाइजर का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म के टाइटल को लेकर भी मीडिया में खबरें आ रही है कि इस फिल्म का नाम द रिंग या रहनुमा हो सकता है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में अनुष्का शर्मा मुख्य भूमिका में नजर आएंगी और जल्द ही फिल्म का टाइटल भी रिलीज कर दिया जाएगा। बता दें कि शाहरुख खान की अनुष्का शर्मा के साथ यह तीसरी फिल्म है, इससे पहले दोनों रब ने बना दी जोड़ी और जब तक है जान में एक साथ नजर आए थे।