ताज़ा खबर
 

शानदार हैं ‘‘ए दिल है मुश्किल’’ के गाने: शाहरुख

करण जौहर की अगली फिल्म ‘‘ए दिल है मुश्किल’’ दिवाली पर रिलीज होगा।
Author मुंबई | July 7, 2016 21:45 pm
ऐसी खबरें थीं कि खान ने करण की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘‘ए दिल है मुश्किल’’ का ट्रेलर देखा और उनसे इसमें कुछ बदलाव करने को कहा क्योंकि खान इससे खुश नहीं थे।

शाहरुख खान ने अभी तक अपने फिल्म निर्माता मित्र करण जौहर की अगली फिल्म ‘‘ए दिल है मुश्किल’’ का ट्रेलर नहीं देखा है लेकिन उनका कहना है कि इसके गाने ‘शानदार’’ हैं। ऐसी खबरें थीं कि खान ने करण की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘‘ए दिल है मुश्किल’’ का ट्रेलर देखा और उनसे इसमें कुछ बदलाव करने को कहा क्योंकि खान इससे खुश नहीं थे।

खान ने ईद पर विशेष संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘‘मैंने ‘‘ए दिल है मुश्किल’’ का ट्रेलर नहीं देखा है और मैंने यह नहीं कहा है कि ट्रेलर कैसा होना चाहिए। मैंने ऐसी खबरें पढी हैं। अगर मैं वैसा सोचता भी तो मैं इस पर बाहर नहीं चर्चा करता। मुझे भरोसा है कि ट्रेलर अच्छा होगा।’’ उन्होंने कहा, ‘‘ मैंने तीन गाने सुने हैं और वे शानदार हैं। मैंने शीर्षक गीत सुना और यह बेहतरीन है।’’ यह फिल्म दिवाली पर प्रदर्शित होने वाली है और इसमें ऐश्वर्य राय बच्चन, अनुष्का शर्मा, रणवीर कपूर और फवाद खान ने काम किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.