December 11, 2016

ताज़ा खबर

 

पूर्व फिल्म पत्रकार अली पीटर जॉन का हुआ एक्सीडेंट, मदद को आगे आए शाहरुख खान

टैंकर ड्राइवर ने उन्हें तुरंत कूपर अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन वहां किसी ने भी उनकी मदद नहीं की। वो कैजुएलिटी वार्ड में पड़े रहे। इसके बाद सही मेडिकल सुविधा के लिए उन्हें नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया।

फिल्म पत्रकार अली पीटर जॉन और शाहरुख खान।

शनिवार को पूर्व फिल्म पत्रकार अली पीटर जॉन का गंभीर एक्सीडेंट हो गया। पानी का एक टैंकर उनके बाएं पैर के ऊपर से गुजरता हुआ उनके पैर की अंगुलियों को कुचलते हुए निकल गया। जॉन जोकि इस समय नानावती अस्पताल में भर्ती हैं उनके बाएं पैर को हटाया जा सकता है। एक सूत्र ने बताया कि यह एक्सीडेंट शनिवार सुबह यारी रोड पर हुआ जब एक टैंकर उनके पैरों के ऊपर से गुजरता हुआ उनकी अंगुलियों को कुचलकर निकल गया। टैंकर ड्राइवर ने उन्हें तुरंत कूपर अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन वहां किसी ने भी उनकी मदद नहीं की। वो कैजुएलिटी वार्ड में पड़े रहे। इसके बाद सही मेडिकल सुविधा के लिए उन्हें नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया। शनिवार रात को उनका ईलाज शुरू हुआ। उस वक्त उनके पैर की अंगुलियों में खून का संचार नहीं था इसी वजह से डॉक्टर्स ने उन्हें हटाने का निर्णय लिया। इस पूरी प्रक्रिया की लागत 5-6 लाख रुपए है। सूत्रों के अनुसार जॉन की फिल्म इंडस्ट्री में अच्छी गुडविल है इसी वजह से उन्हें मदद मिल सकती है।

करीबी सूत्रों के मुताबिक शाहरुख खान की टीम जॉन के लगातार कॉन्टैक्ट में है और उन्होंने मदद देना का निर्णय लिया है। अली पिछले 37 सालों तक फिल्म पत्रकार के तौर पर काम करते थे। इतने सालों तक सक्रिय रहते हुए उन्होंने कई स्टार्स के इंटरव्यू लिए हैं और कई किताबों को लिखा है। बता दें कि बॉलीवुड के एक्टर अक्षय कुमार इंडस्ट्री में अपने दयालु स्वभाव के लिए जाने जाते हैं। कई मौकों पर वो समाजसेवा के लिए चंदा देते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने फिल्म निर्माता रवि श्रीवास्तव के आगे मदद का हाथ बढ़ाया है। उन्होंने खिलाड़ी को करियर की पहली फिल्म द्वारपाल में काम करने का मौका दिया था।

रिपोर्ट्स के अनुसार निर्माता की किडनी खराब हो गई है और उन्हें किडनी ट्रांसप्लांट की सख्त जरूरत है। हालांकि ये फिल्म अज्ञात कारणों की वजह से रिलीज नहीं हो पाई। इसके बाद उन्होंने ही अक्षय को 1991 में आई फिल्म सौगंध में काम दिलाने में मदद की थी। पहले कभी फिल्म इंडस्ट्री में मशहूर नाम रहे श्रीवास्तव आज गरीबी में अपनी जिंदगी गुजारने के लिए मजबूर हैं। आज उनका ख्याल रखने वाला कोई नहीं है। उनकी पत्नी की मौत हो चुकी है जबकि बेटी की शादी हो गई है।

क्यों देखें आलिया भट्ट और शाहरुख खान की फिल्म ‘डियर ज़िंदगी’; जानिए 5 वजहें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 25, 2016 7:55 am

सबरंग