ताज़ा खबर
 

लीक हुआ शाहरुख खान की फिल्म रईस का सीन, गली क्रिकेट खेलते नजर आए किंग खान

शाहरुख गेंद लेने माहिरा के घर की तरफ बढ़ते है और उनके दोस्त उनकी खिंचाई करने लगते हैं। शाहरुख घर के गेट पर खड़े होकर खुद का हुलिया ठीक करते हैं और गेट नॉक कर देते हैं।
Author नई दिल्ली | January 24, 2017 18:21 pm
बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान।

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान की फिल्म रईस रिलीज के लिए तैयार है। कल 25 जनवरी को फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। ऋतिक रोशन की फिल्म काबिल भी साथ में ही रिलीज होगी। देखना यह होगा कि कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में आगे निकलती है। फिल्म की रिलीज से पहले फिल्म या उसके सीन्स का लीक हो जाना फिल्ममेकर्स का सबसे डरावना सपना होता है। ऐसा लगता है कि रईस के निर्देशक राहुल ढोलकिया के लिए यह डरावना सपना सच हो गया है। जी हां, गुजरात के एक गैरकानूनी शराब का धंधा करने वाले कारोबारी की कहानी पर आधारित इस फिल्म का 39 सेकेंड का सीन लीक हो गया है। सीन में शाहरुख खान अपने दोस्त (मोहम्मद जीशान अयूब) के साथ गली क्रिकेट खेल रहे होते हैं तभी गेंद उनकी प्रेमिका माहिरा खान के घर में चली जाती है।

शाहरुख गेंद लेने माहिरा के घर की तरफ बढ़ते है और उनके दोस्त उनकी खिंचाई करने लगते हैं। शाहरुख घर के गेट पर खड़े होकर खुद का हुलिया ठीक करते हैं और गेट नॉक कर देते हैं। हालांकि गेट खुलने नहीं पाता है और सीन खत्म हो जाता है। लेकिन आप म्यूजिक सुन कर साफ तौर से अंदाजा लगा सकते हैं कि घर किसका है और शाहरुख क्यों गेट खटखटाने से पहले खुद को सजाते संवारते हैं। फिल्म की रिलीज में बस अब कुछ ही दिन बाकी हैं। ऐसे में प्रमोशन के लिए हर कुछ दिन के फर्क पर टीजर्स और प्रोमो लगातार जारी किए जा रहे हैं। हाल ही में शाहरुख खान की रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट ने रईस का एक और प्रोमो जारी किया है। इस वीडियो को शाहरुख ने खुद अपने फेसबुक और ट्विटर अकाउंट से पोस्ट किया है। फेसबुक पर वीडियो को साथ शाहरुख ने लिखा- ये होता है जब आप रईस को ‘बैट्री’ बुलाते हैं। बता दें कि फिल्म रईस में शाहरुख खान का किरदार रईस चश्मा पहनता है और उसे लोग शुरू में बैट्री बोल कर चिढ़ाते हैं।

शाहरुख खान की फिल्म रईस धीरे-धीरे दर्शकों में गहरी जगह बना रही है। फिल्म के गाने और डायलॉग प्रोमो को काफी पसंद किया जा रहा है। शुरुआत से शाहरुख खान का डायलॉग मिया भाई की डेयरिंग और बनिए का दिमाग छाया हुआ था। इसके बाद फिल्म का रोमांटिक ट्रैक ओ जालिमा भी सभी का फेवरेट बन गया है। अब खबर है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी का डायलॉग प्रोमो और नया गाना उड़ी-उड़ी जाय रे छाया हुआ है। नवाजुद्दीन का डायलॉग 11 जनवरी को रिलीज किया गया था। इस गाने को अबतक 9,40,021 लोग देख चुके हैं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग