ताज़ा खबर
 

शाहरुख खान ने बताया उनके रोमांटिक सीन देखकर क्या सोचते हैं बेटे आर्यन खान

शाहरुख ने कहा- मुझे नहीं पता कि मुझे रोमांस करते देख वह कैसी प्रतिक्रिया देता है, ठीक वैसे ही जैसे उसे नहीं पता कि मैं कैसे प्रतिक्रिया देता हूं जब उसे लड़कियों के साथ रोमांस करते देखता हूं।
Author नई दिल्ली | January 20, 2017 14:57 pm
कैमरे की तरफ देखकर पोज देते शाहरुख खान। (Image Source: Varinder Chawla)

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान मौके-मौके पर अपने अच्छे पिता होने को साबित करते रहे हैं। हाल ही में शाहरुख जब अपनी अपकमिंग फिल्म रईस के प्रमोशन कर रहे थे तो उन्हें एक अटपटे सवाल का सामना करना पड़ा। किसी ने उनसे पूछ लिया कि उनके बडे़ बेटे आर्यन को कैसा लगता है जब वह अपने पिता (शाहरुख खान) को ऑनस्क्रीन एक्ट्रेसेज के संग रोमांस करते देखते हैं। इसके जवाब में शाहरुख ने कहा- मुझे नहीं पता कि मुझे रोमांस करते देख वह कैसी प्रतिक्रिया देता है, ठीक वैसे ही जैसे उसे नहीं पता कि मैं कैसे प्रतिक्रिया देता हूं जब उसे लड़कियों के साथ रोमांस करते देखता हूं।आर्यन और उसके दोस्तों का जिदंगी को लेकर अलग नजरिया है। उन्हें लगता है कि मैं उतना कूल हूं कि उनके साथ घूमने-फिरने जा सकता हूं। हालांकि मैंने उससे वाकई ये कभी नहीं पूछा कि उसे मेरे रोल्स को लेकर क्या पसंद या नापसंद है, क्योंकि ऑनस्क्रीन यह मायने ही नहीं रखता।

साथ ही उन्होंने यह भी कहा- आर्यन फिल्ममेकर बनना सीख रहा है। इस बार मैंने उसे जाने भी दो यारों फिल्म दिखाई, लेकिन उसे यह उतनी फनी नहीं लगी जितनी हमें लगी थी। वक्त के साथ ह्यूमर भी बदल गया है, और यूथ का नजरिया जान कर अच्छा लगता है। अब वह फिल्में बनाता है – ज्यादातर शॉर्ट फिल्में। कभी-कभी मुझे बिना भेदभाव किए उसे बताना पड़ता है कि मुझे कोई विशिष्ट फिल्म अच्छी नहीं लगी। जहां तक मेरे बच्चों के सजेशन्स का सवाल है, मैं उनमें से किसी का भी सजेशन नहीं लेता हूं और उन्हें अपनी फिल्मों में इस्तेमाल नहीं करता, क्योंकि वे मेरे बच्चे हैं।

वर्क फ्रंट के बारे में बताए तो शाहरुख जल्द ही फिल्म रईस में नजर आएंगे। आने वाले हफ्ते में 25 जनवरी को ऋतिक रोशन की काबिल और शाहरुख खान की रईस रिलीज होने वाली है। इससे पहले काबिल 25 जनवरी की शाम 6 बजे से थिएटर्स में आने वाली थी। लेकिन अब इस फिल्म के शो सुबह से शुरू हो जाएंगे। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया, पहले काबिल शाम 6 बजे से रिलीज होनी थी। लेकिन अब 25 जनवरी की सुबह से ही फिल्म के शो शुरू हो जाएंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग