ताज़ा खबर
 

शाहरुख खान की ‘रईस’ पर संकट, दाऊद के करीबी अब्दुल लतीफ के बेटे ने मांगे 10 करोड़?

गुजरात के दरियापुर में अवैध शराब का धंधा करने वाले कारोबारी अब्दुल लतीफ (दाऊद का करीबी) की जिंदगी पर आधारित यह फिल्म दिखाएगी कि छोटे-बड़े गैरकानूनी काम करने वाला अब्दुल किस तरह अंडरवर्ल्ड का डॉन बन गया।
Author नई दिल्ली | November 15, 2016 11:38 am
रईस ने फिल्म काबिल के साथ बॉक्स आॅफिस पर क्लैश के बावजूद काफी अच्छा बिजनेस किया।

एक्टर शाहरुख की दो फिल्में ‘रईस’ और ‘डियर जिंदगी’ आने वाले समय में रिलीज के लिए तैयार हैं। हालांकि इनमें से रईस के विवादों में फंसने के आसार ज्यादा नजर आ रहे हैं। यदि ऐसा होता है तो करण जौहर निर्देशित ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के बाद विवादों में आने वाली यह पहली फिल्म होगी। फिल्म का ट्रेलर डियर जिंदगी के साथ रिलीज किया जाएगा। पहले फिल्म में पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान को कास्ट किए जाने को लेकर कॉन्ट्रोवर्सी हुई थी, हालांकि बाद में यह मामला ठंडा पड़ गया। अब ताजा मामला है शाहरुख खान को नोटिस भेजे जाने का।

गुजरात के दरियापुर में अवैध शराब का धंधा करने वाले कारोबारी अब्दुल लतीफ (दाऊद का करीबी) की जिंदगी पर आधारित यह फिल्म दिखाएगी कि छोटे-बड़े गैरकानूनी काम करने वाला अब्दुल किस तरह अंडरवर्ल्ड का डॉन बन गया। फिल्म के किरदार को अच्छी तरह से समझने के लिए शाहरुख ने लतीफ के बेटे मुश्ताक अहमद से मुलाकात की जिसे राजनीतिक रंग देने की भरसक कोशिश की गई। इसके बाद शाहरुख ने लतीफ के परिवार से दूरी बनाए रखना शुरू कर दिया। इस बात से मुश्ताक नाराज हो गया और उसने फिल्म बनाने के लिए शाहरुख से कथित तौर पर 10 करोड़ रुपए की मांग कर डाली।

Read Also: करण जौहर ने इस शर्त पर बनाई थी फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’

अंग्रेजी अखबार डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख खान ने जब विवादों की आशंकाओं को देखते हुए मुश्ताक से दूरी बनाना शुरू कर दिया और उसके दोबारा बुलाए जाने पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी तो मुश्ताक इससे नाराज हो गया और शाहरुख से कथित तौर पर 10 करोड़ रुपए की मांग कर डाली। कहा यह भी जा रहा है कि इस बात में संदेह है कि मुश्ताक फिल्म को रिलीज होने देगा। बताया जा रहा है कि वह इस प्रोजेक्ट से पूरी तरह अलग होने का मन बना रहा है। अखबार ने यह खबर अपने एक सूत्र के हवाले से दी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग