ताज़ा खबर
 

इस वजह से शाहरुख खान जा सकते हैं ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी

इन सब के बीच एक ट्विट ने सोशल मीडिया पर सभी का ध्यान खींचा। ये ट्विट किसी और ने नही बल्कि ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी के एलएमएच कॉलेज के प्रिसिंपल ने किया है।
Author नई दिल्ली | December 1, 2016 10:04 am
शाहरुख खान को मिला ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी में लेक्चर देने का मौका।

शाहरुख खान के लिए चीजें अब बेहतर होने लगी हैं। उनकी दो फिल्में फैन और दिलवाले बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल दिखाने में असफल रहे लेकिन उनकी हालिया रिलीज डियर जिंदगी उनके लिए लकी साबित हुई है। एक बार फिर से अच्छी वजह से शाहरुख खान खबरों में छाए हुए हैं। सलमान खान के साथ उन्होंन देर तक पार्टी की और सुल्तान ने भी उनकी अगली फिल्म का पहला पोस्टर जारी कर दिया, जिसे कि इम्तियाज अली ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा नजर आएंगी। इससे पहले कि उनके फैंस चैन की सांस लें किंग खान एक और खबर लेकर हमारे सामने आ गए हैं। दरअसल, उन्हें ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी से न्यौता मिला है। गौरी शिंदे की फिल्म डियर जिंदगी में कैमियो के लिए उन्हें काफी सराहना मिल रही हैं। जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट नजर आ रही हैं। फिल्म देखने वाला एक ग्रुप उन्हें नॉन-ग्लैमरस अवतार में देखकर खुश है। इससे पहले किंग खान स्वदेस और चक दे इंडिया में नॉन-ग्लैम अवतार में दिख चुके हैं।

इन सब के बीच एक ट्विट ने सोशल मीडिया पर सभी का ध्यान खींचा। ये ट्विट किसी और ने नही बल्कि ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी के एलएमएच कॉलेज के प्रिसिंपल ने किया है। एलन रुसब्रिजर ने शाहरुख खान को लेडी मार्ग्रेट हॉल में एक स्पीच देने का न्यौता दिया है। उन्होंने लिखा- शाहरुख खान क्या आप हमारे स्टूडेंट्स से ऑक्सफोर्ड में आकर बात कर सकते हैं? उन्हें अच्छा लगेगा मैं प्रिंसिपल हूं। हालांकि शाहरुख ने अभी तक इस ट्विट का जवाब नहीं दिया है।

किंग खान कई कॉलेज और ग्लोबल प्लेटफॉर्म में जाकर इंसपिरेशनल बातें कर चुके हैं। इससे पहले बॉलीवुड के बादशाह ने येल यूनिवर्सिटी में जाकर स्पीच दी थी। 2012 में उन्हें येल से चब फैलोशिप मिली थी। अपने अद्भुत करियर के लिए उन्हें फ्रांस सरकार ने ऑर्डर ऑफ द आर्ट्स एंड लिटरेचर का सम्मान दिया था। ब्रिटेन की बेडफोर्डशायर यूनिवर्सिटी से उन्हें डॉक्टर की उपाधि से सम्मानित किया था। शाहरुख खान के लिए ऑक्सफोर्ड एक बड़ा ऑफर है जो उनकी पॉपुलैरिटी को बढ़ाने में मदद करेगा। शाहरुख खान ने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा है- रईस का ट्रेलर आ रहा है…लेकिन इससे पहले मेरे पास आप लोगों के लिए एक खबर है। ध्यान से सुनो।

हेज़ल कीच से शादी के बंधन में बंधे युवराज सिंह; सिख रीति-रिवाज़ों से हुई शादी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग