ताज़ा खबर
 

राज ठाकरे से मिले शाहरुख खान, बताया- पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान नहीं करेंगी रईस का प्रमोशन

शाहरुख की फिल्म ‘रईस’ में पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान मुख्य भूमिका में हैं।
Author December 12, 2016 07:31 am
बॉलीवुड फिल्मों में पाकिस्तान एक्टर और एक्ट्रेस के काम करने को लेकर चल रही तनातनी अभी भी पूरी तरह से खत्म नहीं हुई है।

बॉलीवुड फिल्मों में पाकिस्तान एक्टर और एक्ट्रेस के काम करने को लेकर चल रही तनातनी अभी भी पूरी तरह से खत्म नहीं हुई है। फिल्म रईस के निर्माता और एक्टर शाहरुख खान ने फिल्म की रिलीज को लेकर एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे से रविवार को मुलाकात की है। शाहरुख की फिल्म ‘रईस’ में पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान मुख्य भूमिका में हैं। पाकिस्तानी कलाकारों के भारत में काम करने को लेकर एमएनएस अपनी नराजगी खुल कर जाहिर कर चुकी है। इसी कारण से शाहरुख खान राज ठाकरे से मिलने पहुंचे। राज ठाकरे ने इस मुलाकात के बाद साफ किया कि जब तक भारत-पाकिस्तान के रिश्ते नहीं सुधरते तब तक फिल्म की मुख्य हीरोइन माहिरा खान फिल्म का प्रमोशन नहीं करेंगी।

राज ठाकरे ने कहा कि शाहरुख खान यह बताने आए थे कि महिरा फिल्म ‘रईस’ को प्रमोट कर रही हैं यह अफवाह गलत है। इससे पहले भी पाक एक्टर फवाद खान के कारण फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ को रिलीज करने में करण जौहर को दिक्कतों का सामना करना पड़ा था। उस समय महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस ने इस मामले में मध्यस्थता कराई थी। फिल्म के निर्माताओं को राज ठाकरे की तब तीन शर्तों को मानना पड़ा था जिसमें सेना कल्याण कोष में 5 करोड़ रूपये जमा करने करने, फिल्म की शुरू में उड़ी में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजली और आगे से किसी भी पाक कलाकार के साथ काम ना करने की मांग शामिल थी। अब लगभग इसी मामले में शाहरुख ने राज ठाकरे से मिलकर फिल्म के प्रमोशन पर स्थिति स्पष्ठ की है। राहुल ढोलकिया के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘रईस’ की कहानी 1980 के दशक के गुजरात पर आधारित है जो एक शराब तस्कर रईस खान के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म में शाहरुख ने ‘रईस’ के किरदार को निभाया है. यह फिल्म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी।

देखिए शाहरुख खान की ‘रईस’ का ट्रेलर; दमदार डायलॉग और एक्शन से भरपूर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.