ताज़ा खबर
 

इस तरह बॉब डायलन को मिले नोबेल प्राइज को सेलिब्रेट कर रहे हैं शाहरुख खान

ऐसा लगता है कि बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान भी बॉब डायलन के बहुत बड़े फैन हैं। उन्होंने बॉब की जीत को सेलिब्रेट करते हुए अपनी एक वीडियो सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर अपलोड की है।
बॉब डायलन को मिले नोबल प्राइज को सेलिब्रेट करते किंग खान। Image Source: Instagram

हाल ही में अमेरिका के 75 साल के म्यूजिक लेजेंड बॉब डायलन को गुरुवार को साहित्य का नोबेल पुरस्कार मिला है। उनके म्यूजिक ने कई पीढ़ियों को प्रभावित किया है। वो पहले ऐसे सॉन्ग राइटर हैं, जिन्हें नोबेल पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। इसी वजह से कई लोगों को यह अटपटा भी लग रहा है। ऐसा लगता है कि बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान भी बॉब डायलन के बहुत बड़े फैन हैं। उन्होंने बॉब की जीत को सेलिब्रेट करते हुए अपनी एक वीडियो सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर अपलोड की है। इस मौके पर शाहरुख ने सभी को चौंकाते हुए शेफ बनने का फैसला लिया है। वीडियो में वो खाना बनाना सीख रहे हैं और गैस पर बड़े से बर्तन में रखी डिश को स्पैचुला से हिलाते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं बैकग्राउंड में बॉब का मशहूर गाना The Times They Are a-Changing बज रहा है।

Bigg Boss 10: सामने आए 13 कंटेस्टेंट के नाम की लिस्ट; जानिए कौन होंगे बिग बॉस के मेहमान

वीडियो को पोस्ट करते समय शाहरुख ने कैप्शन दिया है- खाना बनाना सीखते हुए मैं बॉब डायलन की जीत को सेलिब्रेट कर रहा हूं, The Times They Are a-Changing. बता दें कि मंगलवार रात शाहरुख ने अपनी आने वाली फिल्म ‘द रिंग’ का फेक फर्स्ट लुक जारी कर दिया। इम्तियाज अली निर्देशित और शाहरुख संग अनुष्का शर्मा स्टारर इस फिल्म के बारे में जब शाहरुख ने ट्वीट किया तो उनके ज्यादातर फैन्स के सिर चकरा गए।

Read Also: जब शाहरुख खान को फैन से मिला अल्टीमेटम

असल में शाहरुख ने एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें शाहरुख और अनुष्का भारी जैकेट्स पहने और अपने चेहरों को ढके हुए गंभीर मुद्रा में नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को बहुत ही अजीब ढंग से फोटोशॉप भी किया गया है। शाहरुख ने अपने फैन्स का कन्फ्यूजन और भी ज्यादा तब बढ़ा दिया जब उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में यह लिख दिया कि ‘First Look’ of Imtiaz Ali’s film, allegedly called The Ring. Not a horror film nor a love story…it’s a Ninja epic! मतलब “इम्तियाज अली की फिल्म का फर्स्ट लुक, जिसे कथित तौर पर ‘द रिंग’ कहा जा रहा है। न तो कोई हॉरर फिल्म है और न हीं कोई लव स्टोरी… यह एक निन्जा महागाथा है।” हालांकि शाहरुख के कई फैन्स को इस बात का अंदाजा हो गया था कि शायद शाहरुख मजाक कर रहे हैं।

Read Also: जानिए किसने कहा माहिरा खान अभी भी हैं ‘रईस’ का हिस्सा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 14, 2016 4:21 pm

  1. No Comments.
सबरंग