ताज़ा खबर
 

बाहुबली 2 में नजर आ सकते हैं शाहरुख खान, निर्देशक से कैमियो रोल की चल रही बात!

Baahubali 2: बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान फिल्म 'बाहुबली 2' में नजर आ सकते हैं। शाहरुख इस फिल्म में कोई बड़ा कैरेक्टर प्ले नहीं करेंगे, लेकिन वह इस फिल्म में कैमियो करते नजर आ सकते हैं।
Author नई दिल्ली | February 13, 2017 17:08 pm
बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान फिल्म ‘बाहुबली 2’ में नजर आ सकते हैं। शाहरुख इस फिल्म में कोई बड़ा कैरेक्टर प्ले नहीं करेंगे, लेकिन वह इस फिल्म में कैमियो करते नजर आ सकते हैं। खबरों की मानें तो रोमांटिक रोल्स छोड़कर ‘रईस’ कुछ नया आजमाने में लगे हैं और एपिक फिल्म बाहुबली के सीक्वल में वह एक कैमियो रोल करते नजर आ सकते हैं। जब बात उनके फिल्म में रोल की आई है तो यह कयास लगाया जाना भी शुरू हो गया है कि वह कौन सा रोल करेंगे और उनका रोल कितना बड़ा होगा। चर्चा है कि ‘बाहुबली’ के निर्देशक राजामौली फिलहाल उन्हें इस कैमियो के लिए मनाने में लगे हैं। यदि राजामौली कामयाब रहते हैं तो बेशक ‘बाहुबली 2’ का क्रेज कई गुना बढ़ जाएगा। मालूम हो कि ट्विटर पर शाहरुख नरेंद्र मोदी और अमिताभ बच्चन के बाद तीसरे सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले भारतीय हैं।

‘बाहुबली 2’ की रिलीज डेट 28 अप्रैल रखी गई है। इस हिसाब से शाहरुख खान का कैमियो शूट करने और उसे एडिट करने के लिए काफी समय मिल सकता है। इंडस्ट्री के सूत्र शाहरुख खान के ‘बाहुबली 2’ में कैमियो के पीछे एक और वजह भी बता रहे हैं। यह वहज है राजामौली का महाभारत पर आधारित अगला प्रोजेक्ट। मालूम हो कि हाल ही में राजामौली ने इस मेगा बजट और भव्य प्रोजेक्ट की घोषणा की है। इसमें आमिर खान के होने की पुष्ट‍ि कर दी गई है तो रजनीकांत का भी अहम रोल तय हो गया है।

गौरतलब है कि हाल ही में शाहरुख खान और आमिर खान ने उद्यमी अजय बिजली की जन्मदिन पार्टी में शामिल होने दुबई पहुंचे। जहां उन्होंने एक दूसरे को जानने के 25 साल बाद अपनी एक सेल्फी क्लिक की। यह फोटो काफी रेयर है क्योंकि पूर्व में दोस्त से दुश्मन बने एक्टर्स एक बार फिर एक साथ एक फ्रेम में जो नजर आए। वैसे तो फोटो काफी फॉर्मल थी लेकिन जो सेल्फी शाहरुख खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की वो एक कहानी कहती है। सुपरस्टार ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- एक दूसरे को 25 साल से जानते हैं और यह हमारी पहली फोटो है एक दूसरे के साथ। पिछली रात को काफी फन किया। दोनों एक्टर्स ने सफेद रंग की ड्रेस पहनी थी। हमें भी लगता है कि शाम काफी अच्छी रही होगी। आखिर सालों की दुश्मनी के बाद दोनों सुपरस्टार फिर से दोस्त जो बने हैं। वहीं यह सेल्फी दोनों के फैंस के लिए एक अमूल्य तोहफा है।

मनोरंजन जगत की खबरों के लिए क्लिक करें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.